Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नर्सरी में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान... 2 दिनों...

CG: नर्सरी में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान… 2 दिनों से लापता थे नाबालिग, हत्या की आशंका जताकर लड़की के परिजनों ने किया हंगामा

सूरजपुर: जिले के ग्राम करमपुर की नर्सरी में शनिवार को नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव एक ही फंदे पर फांसी पर लटका हुआ मिला। प्रेमी युगल दो दिनों से लापता था। उनका शव दोपहर बाद देख पुलिस को सूचना दी गई। नाबालिग के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताकर हंगामा किए जाने के कारण फॉरेंसिक जांच के बाद शवों को रविवार को उतारा जाएगा। मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम पंचायत करमपुर की नर्सरी में शनिवार की दोपहर लोगों ने प्रेमी युगल का शव एक ही चुनरी में फांसी पर झूलता हुआ देखा। इसकी सूचना गांववालों ने पुलिस को दी। मृतक की पहचान ग्राम पंचायत करमपुर बड़खापारा निवासी कालरी कर्मी देवसाय टोप्पो के बेटे मुनेश्वर टोप्पो उर्फ पिलो (17) और किशोरी की पहचान लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उदारी निवासी छोटी के रूप में की गई है। मृतका की उम्र भी करीब 17 वर्ष बताई गई है।

2 दिन पहले घर से निकला था नाबालिग

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि मुनेश्वर टोप्पो 16 नवंबर को घर से मार्केट जाने का कहकर निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। किशोरी भी लापता थी। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिश्रामपुर अलरिक लकड़ा, एएसआई सोहन सिंह, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रेमी युगल ने फांसी कब लगाई, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

नाबालिग लड़की के परिजनों का हंगामा

पुलिस ने शव का पंचनामा कर शाम को शवों को उतारने की प्रक्रिया शुरू की। इस बीच मृतका के परिजनों द्वारा हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया गया। किशोरी पक्ष द्वारा हंगामा किए जाने के बाद पुलिस ने सूचना अधिकारियों को दे दी है। फॉरेंसिंक टीम की जांच के बाद रविवार को शवों को फांसी के फंदे से उतारा जाएगा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular