Monday, June 17, 2024
HomeUncategorizedCG: जांजगीर-चांपा में डबल मर्डर की नहीं सुलझी गुत्थी... 23 दिन बाद...

CG: जांजगीर-चांपा में डबल मर्डर की नहीं सुलझी गुत्थी… 23 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, आरोपी को पकड़वाने पर 5000 रुपये इनाम की घोषणा

Janjgir-Champa: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में दो गार्डों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। इस डबल मर्डर केस के आरोपी अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं। जांजगीर-चांपा एसपी विजय अग्रवाल ने नकाबपोश हत्यारों को पहचानने वालों के लिए इनाम घोषणा की है। 23 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पूरा मामला चांपा थाना क्षेत्र के सिवनी गांव का है।

एसपी विजय अग्रवाल ने कहा कि आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। उसका सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया गया है। इसको पहचाने में और पकड़वाने में जो भी आम नागरिक मदद करेगा, उसे 5 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा। साथ ही उसकी पहचान छुपाई जाएगी।

हाथ में टंगिया और शराब की बोतल रखे कैमरे में कैद हुआ हत्यारा।

हाथ में टंगिया और शराब की बोतल रखे कैमरे में कैद हुआ हत्यारा।

खाट पर सोए हुए थे, तभी की गई हत्या

दरअसल, 5 नवंबर का रात को देशी शराब दुकान में यदुनंद पटेल (29 वर्ष) निवासी हाथनेवार और जय कुमार सूर्यवंशी (28 वर्ष) निवासी पिसोद की हत्या कर दी गई थी। दोनों दुकान बंद होने के बाद एक ही खाट पर सोए हुए थे। इसी दौरान ये वारदात हुई।

टेबल पर कैश ढूंढते दिख रहा हत्यारा।

टेबल पर कैश ढूंढते दिख रहा हत्यारा।

16 बार गार्डों के सिर पर हमला

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि खाट पर सो रहे दो गार्ड के पीछे आरोपी आया और अपने हाथ में रखे टांगिया से दोनों गार्ड को बारी-बारी से 16 बार उनके सिर पर हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया। दुकान के बाहर लेगे सीसीटीवी कैमरे में सारी वारदात कैद हो गई है।

कैश नहीं मिला तो शराब ले गया हत्यारा

दोनों गार्डों की हत्या के बाद नकाब पहना हुआ आरोपी देशी शराब दुकान के अंदर घुसता है। आलमारी में पैसे की खोज बीन करता दिख रहा है, लेकिन कैश नहीं मिलने कारण दुकान से शराब की बोतल ले जाता हुआ दिख रहा है। एक हाथ में टंगिया है और दूसरे हाथ में शराब की बोतल दिख रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular