Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: अफसर पति से झगड़ा हुआ, पत्नी ने किया सुसाइड... ट्रेन के...

CG: अफसर पति से झगड़ा हुआ, पत्नी ने किया सुसाइड… ट्रेन के सामने कूद गई, पैर कटकर अलग हुआ; आस-पास के लोगों ने देखा शव

RAIPUR: रायपुर में एक अफसर की पत्नी ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है। उसका एक पैर कटकर अलग हो चुका था। सिर बुरी तरह कुचला हुआ था। आस-पास के लोगों ने जब उसका शव देखा। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि महिला का उसके पति से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया है। मामला पंडरी थाना क्षेत्र का है।

घटना रविवार सुबह करीब 4 बजे की बताई जा रही है। मृतका का नाम शारदा मीणा था। वह दुबे कॉलोनी में रहती थी। महिला के पति का नाम दीपक मीणा है। दीपक विधानसभा के महालेखाकर ऑफिस में सहायक लेखा अधिकारी हैं। कुछ दिनों के लिए वो किसी काम से मुंबई भी गए थे। शनिवार देर शाम रायपुर लौटने के बाद घर पहुंचते ही वे कार निकाल कर कहीं बाहर चले गए थे।

देर रात पति से हुआ था झगड़ा

बताया गया है कि रात 1 बजे के करीब जब महिला के पति दीपक मीणा वापस घर लौटे तो उसकी पत्नी ने गुस्से में आकर दरवाजा नहीं खोला। वह बार-बार दरवाजा खटखटाते रहे। मगर दरवाजा नहीं खुला। फिर 3 बजे रात को शारदा ने दरवाजा खोला। इन्हीं सब बातों को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस और लड़ाई हो गई।

मोवा ओवरब्रिज के पास अफसर की पत्नी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना सुबह 4 बजे की है। (फाइल फोटो)

मोवा ओवरब्रिज के पास अफसर की पत्नी ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना सुबह 4 बजे की है। (फाइल फोटो)

रात में हुए इस लड़ाई झगड़े के बाद वे दोनों सोने चले गए। उधर, सुबह 4 बजे के करीब उसकी पत्नी उठकर घर से अकेले निकल गई और मोवा ओवरब्रिज के पास ट्रेन के सामने जाकर कूद गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुबह लोगों ने देखी लाश

दीपक जब सुबह सोकर उठा तो उसे पत्नी नहीं मिली। उसने घर में भी उसे खोजा था, लेकिन महिला का कुछ पता नहीं चला। इसी बीच पुलिस ने दीपक को सूचना दी कि उसके पति की लाश पटरी पर मिली है।

इस मामले में पंडरी थाना टीआई जितेंद्र ताम्रकार ने बताया कि फिलहाल हत्या जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की है। पुलिस को सुबह 8 बजे के करीब जानकारी मिली। शव को सौंपने के लिए परिजन को भी बुलाया गया है। साथ ही इस मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है।

रेलवे मैनेजर ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी की थी

एक दिन पहले बिलासपुर में रेलवे के मैनेजर ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली थी। उसकी लाश लालखदान फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर मिली। सिर और धड़ अलग-अलग था। बताया जा रहा है कि, उसमें घर में कहा था कि, इन दिनों उसे नींद नहीं आती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular