Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मां को मारने वाले बेटे ने बताई वजह.. हत्यारा बोला- बासी...

CG: मां को मारने वाले बेटे ने बताई वजह.. हत्यारा बोला- बासी सब्जी बना रही थी इसलिए बूढ़ी मां को फावड़े से पीटकर मार दिया

Raipur: रायपुर के टेकारी इलाके में मां की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद फरार हो चुके युवक को गांव से भागते हुए पुलिस ने पकड़ लिया। गिरफ्त में आने के बाद इसने मां की जिंदगी छीनने कीे अजीज वजह पुलिस को बताई। मामूली बात पर इस सनकी बेटे ने मां की हत्या कर डाली।

कमल ने अपनी मां फूलबाई के सिर पर फावड़ा मारकर उसकी जान ले ली थी। कमल ने पुलिस को बताया कि सुबह मां खाना बना रही थी। सब्जी बासी थी इस बात को लेकर मां को कमल खरी खोटी सुनाने लगा। मां ने पलटकर कह दिया काम-धाम तो करता नहीं है, सिर्फ खाने की बात। इतना सुनकर बेटे का पारा हाई हो गया, फावड़ा उठाकर दो-तीन बार मां के सिर पर इसने वार कर दिया। इससे बुजुर्ग फूलबाई की मौत हो गई।

छेरछेरा त्योहार पर मातम
कमल ने जब अपनी मां की जान ले ली, उसके टेकारी गांव में सभी छेरछेरा मना रहे थे। दान देने -लेने के इस त्योहार पर बेटे ने तो मां की जिंदगी ही ले ली। परिवार में अब मातम है। पुलिस ने कमल काे पकड़कर कोर्ट में पेश किया। अदालत ने अब उसे रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि कमल और उसका बड़ा कमलेश यादव एक ही घर में अलग-अलग रहते थे। कमलेश अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने गया था। जब दोपहर के वक्त लौटा ताे मां की लाश रसोई में पड़ी देखी। इसी ने पुलिस को खबर दी थी। कमलेश ने पुलिस को बताया कि मेरा भाई कमल यादव कोई काम नहीं करता था, मां से मिले पैसों पर ही अपना खर्च चलाता है एवं अपने शौक पूरे करता था। इसी वजह से उसने मां से मारपीट की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular