Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटा.. हादसे में 2 महिलाएं गंभीर रूप...

CG: तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटा.. हादसे में 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल; 35 से ज्यादा लोग जा रहे थे दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने

रायगढ़: जिले के पुसौर ब्लॉक में शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार पिकअप के पलट जाने से 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहीं कई अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं। सभी घायलों को पुसौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से पिकअप चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। घटना पुसौर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर दशकर्म कार्यक्रम में शामिल होने सरिया थाना क्षेत्र के ग्राम कोर्रा के रहने वाले 35-40 ग्रामीण एक पिकअप में सवार होकर सराईपाली जा रहे थे। ढाई बजे के आसपास गाड़ी पुसौर ब्लॉक के त्रिभौना पहुंची। यहां ड्राइवर वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और पिकअप वाहन सड़क किनारे पलट गया। हादसे में 2 महिलाओं को गंभीर रूप से चोट लगी है।

तेज रफ्तार पिकअप वाहन हादसे का शिकार।

तेज रफ्तार पिकअप वाहन हादसे का शिकार।

दोनों घायल महिलाओं को पुसौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रायगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वाहन में सवार बाकी लोगों को भी चोटें आई हैं, उन्हें भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया। ग्रामीणों के सूचना देने पर पुसौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जांच की जा रही है। वहीं पिकअप चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। घायलों ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। वहीं गाड़ी की रफ्तार भी काफी तेज थी।

घायलों को रायगढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular