Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक की मौत से पहले का VIDEO वायरल... कहा था- नहाया...

CG: युवक की मौत से पहले का VIDEO वायरल… कहा था- नहाया नहीं हूं, मन साफ है; दोस्तों के साथ पिकनिक मनाकर लौटते वक्त ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर चली गई जान

Baloda Bazar: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वो अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाकर लौट रहा था। तभी रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी और उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद युवक की मौत के पहले का वीडियो सामने आया है। उसमें वो कह रहा है कि ठंड के कारण नहाया नहीं हूं। मगर मेरा मन साफ है। हादसा पलारी थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में रहने वाले संजय वर्मा,सागर निर्मलकर, जितेंद्र कुमार साहू, मोहित निर्मलकर ,पवन, भासु निर्मलकर राज कौशले, हेमंत विश्वकर्मा पिकनिक मनाने के लिए सोमवार सुबह महासमुंद के बसना इलाके में गए थे। यहां इन्होंने दिनभर मस्ती की। इसके बाद सिरपुर घूमने के बाद बलौदाबाजार के गिरौदपुरी में मंगलवार को दर्शन करने पहुंचे थे।

हेमंत विश्वकर्मा।

हेमंत विश्वकर्मा।

3 बाइक में 8 दोस्त

बताया गया कि यहां इन्होंने गिरौदपुरी में दर्शन किया। सभी दोस्तों ने जमकर मस्ती की। फिर वापस वहां से लौटकर घर जाने निकले थे। आठों दोस्त 3 अलग-अलग बाइक में थे। दो बाइक में कुछ दोस्त आगे निकल गए थे। वही हेमंत अपने दो दोस्तों के साथ तीसरी बाइक में था। वह खुद बाइक चल रहा था। हेमंत बाइक से अभी कुसमी के पास दोपहर 3.30 बजे के आस-पास पहुंचा था। उसी दौरान ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और ट्रक चालक गाड़ी लेकर भाग निकला था।

हादसे के बाद इस तरह से पड़ी थी युवक की लाश।

हादसे के बाद इस तरह से पड़ी थी युवक की लाश।

प्रत्याशदर्शी ने बताया..

घटना के बाद रायपुर में रहने वाले सागर तिवारी अपने दोस्तों के साथ बलौदाबाजार से रायपुर आ रहे थे। उन्होंने ही हेमंत को और उसके दोस्तों को रोड किनारे पड़े देखा था। सागर ने बातचीत में बताया कि उन्होेंने ही एंबुलेंस को बुलाया था। साथ ही पुलिस को भी इस बात की सूचना दी। उन्होंने बताया कि हेमंत की मौत हो गई थी। बाकी एक युवक मोहित बुरी तरह से घायल था। दूसरा युवक बदहवास था। पहले तो कुछ समझ नहीं आया था।

हादसे के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एक दोस्त नशे में था

सागर ने बताया कि हेमंत का एक दोस्त नशे में था। वह कम घायल हुआ था। मैंने उससे बातचीत की। लेकिन वह कुछ ठीक से बात नहीं कर पा रहा था। उसके ही फोन से मैंने एंबुलेंस वालों को बुलाया। मैंने उनसे पूछा कि कहां के रहने वाले हो, तब उन्होंने बताया कि वे भिलाई के रहने वाले हैं। हेमंत के कुछ और दोस्त तब तक बाइक से रायपुर तरफ पहुंच चुके थे। बाद में सूचना मिलने पर वह भी मौके पर आए थे।

वीडियो में जो कुछ कहा गया..यहां पढ़िए

हादसे के पहले गिरौदपुरी के छातापहाड़ में ही हेमंत और उसके साथियों ने वीडियो बनाया था। वीडियो में उसका एक दोस्त उससे पूछ रहा है कि कि तुम लोग मुख्य मंदिर जाने वाले हो गिरौदपुरी में दर्शन करने वाले हो,नहाए हो की नहीं। इतने में मोहित और हेमंत कहते हैं कि ठंड के कारण नहाए नहीं हैं। पर मन साफ है। वीडियो में छातापहाड़ और गिरौदपुरी को लेकर भी हेमंत का दोस्त जानकारी दे रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular