Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बाइक समेत युवक बहा, मुश्किल से बची जान... पुलिया के ऊपर...

CG: बाइक समेत युवक बहा, मुश्किल से बची जान… पुलिया के ऊपर से बह रहा पानी, जान जोखिम में डालकर पार कर रहे लोग

सरगुजा: जिले के दरिमा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक पुलिया पार करते हुए अपनी बाइक समेत बह गया। युवक ने पानी में बहते-बहते एक झाड़ी को पकड़ लिया, जिससे उसकी जान बच गई। बता दें कि जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में जिले के लगभग सभी नदी-नाले उफान पर हैं। कई जगह पर पुल-पुलिया के ऊपर से पानी बह रहा है, जिसे लोग जान जोखिम में डालकर पार करने की कोशिश कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छिंदकालो पुलिया के ऊपर से भी बुधवार को पानी बह रहा था। इसी बीच ग्राम बेलखरिखा निवासी ठुला राम कंवर (30 वर्ष) वहां अपनी बाइक से पहुंचा और पुलिया को पार करने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान वह पानी के तेज बहाव में अनियंत्रित होकर बहने लगा। उसने बहाव के बीच खुद को बहने से बचाने की कोशिश की, लेकिन तेज बहाव के कारण वह बाइक समेत नदी में गिरकर बह गया।

दरिमा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक पुलिया पार करते हुए अपनी बाइक समेत बह गया।

दरिमा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक पुलिया पार करते हुए अपनी बाइक समेत बह गया।

तैरना आता था, इसलिए बच गई जान

गनीमत ये रही कि युवक को तैरना आता था और उसने पानी में बहते हुए आगे जाकर एक झाड़ी को पकड़ लिया। इससे उसकी जान बच गई। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि कई गांवों में पुल-पुलिया उफान पर हैं। लोग एक जगह से दूसरी जगह पर जाने के लिए जान जोखिम में डालकर पुल पार कर रहे हैं। मंगलवार की रात से हो रही तेज बारिश के कारण सरगुजा के नदी-नाले उफान पर हैं। बारिश के कारण तापमान भी गिर गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular