Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक को चोरी करते पकड़ा, फिर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल ......

CG: युवक को चोरी करते पकड़ा, फिर बरसाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल … DSP ने हाथ पकड़ रखा था; दूसरा शख्स करता रहा पिटाई; SP बोलीं- शिकायत के बाद कार्रवाई करेंगे

Surguja: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक चोर चोरी करते हुए पकड़ा गया। जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की गई है। एक शख्स ने लात-घूंसों से बेदम मारा है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सामने आया है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

यह पूरा मामला 2 महीने पहले का बताया जा रहा है। यहां एक चोर गांधीनगर इलाके के एक घर में चोरी करने घुसा था। मगर चोरी करते हुए शख्स ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे बाहर ले गया। उसी वक्त वहां पर पुलिस की टीम भी मौजूद थी।

अब पूरे घटनाक्रम का जो वीडियो सामने आया है। उसमें प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत देवांगन चोर को पकड़े हुए दिख रहे हैं। वहीं आरोपी शख्स चोर को भयंकर मार रहा है। हैरानी की बात ये है कि पुलिस के सामने ही चोर को आरोपी शख्स पीटता रहा। फिर भी डीएसपी ने उसे रोका ही नहीं। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि कुछ समय पीटने के बाद आरोपी शख्स उसे गाड़ी की ओर चले जाता है।

अब इस घटनाक्रम का किसी ने वीडियो वायरल किया है। जिसको लेकर एसपी भावना गुप्ता ने कहा है कि शिकायत आएगी तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जिस शख्स ने आरोपी चोर को को मारा है। उसका नाम भी सामने नहीं आ सका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular