Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बाप ने कुल्हाड़ी से बेटे को मार डाला.. युवक एक बच्चे...

CG: बाप ने कुल्हाड़ी से बेटे को मार डाला.. युवक एक बच्चे की मां को भगा लाया था, बोला- इससे शादी करूंगा; मां-बाप ने समझाया तो उल्टा उन्हें ही मारने दौड़ गया

Surguja: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एक बाप ने अपने ही बेटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। युवक एक बच्चे की मां को भगाकर घर ले आया था और मां-बाप से कह रहा था कि मैं इसी से शादी करूंगा। मां-बाप ने समझाया तो भी नहीं माना। उल्टा उन्हें ही मारने दौड़ गया। इसके बाद गुस्साए पिता ने युवक की जान ले ली है। मामला बतौली थाना क्षेत्र का है।

सुआरपारा गांव में शिवकुमार पैकरा अपने माता पिता के साथ रहता था। उसके पिता रामजीत पैकरा खेती-किसानी का काम करते थे। शिवकुमार भी पढ़ाई छोडऩे के बाद खेती किसानी में पिता का हाथ बटाया करता था। इस बीच उसका प्रेम प्रसंग एक शादीशुदा युवती से शुरू हो गया था।

पति को छोड़कर आई थी

बताया गया कि रविवार को शिवकुमार उस शादीशुदा युवती को शाम के वक्त घर लेकर आ गया। फिर माता-पिता से कहने लगा कि इसे अब यहीं रखना है। मैं इससे शादी कर लूंगा। इस पर उसके माता पिता ने विरोध किया। कहा-ये तो पहले से शादीशुदा है। अपने पति को छोड़कर तेरे साथ आ गई है। ऐसे में तुझे इससे शादी नहीं करनी चाहिए। बस इसी बात को लेकर शिवकुमार नाराज हो गया।

गिरफ्त में आरोपी।

गिरफ्त में आरोपी।

मां भाग गई

युवक इतना नाराज था कि कुछ देर बाद उसने अपने माता पिता से विवाद शुरू कर दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि वो अपनी मां को मारने के लिए दौड़ गया। ये देख उसकी मां घर से ही भाग गई। इसके बाद शिवकुमार अपने पिता को मारने के लिए दौड़ा। मगर रामजीत घर से नहीं गया, उसने घर में रखी कुल्हाड़ी को उठाया और बेटे पर हमला कर दिया।

घर के आंगन में इस तरह से पड़ा था शव।

घर के आंगन में इस तरह से पड़ा था शव।

गर्लफ्रेंड भी भाग गई

उधर, ये पूरा विवाद देख वह शादीशुदा युवती भी भाग गई। जिसे युवक अपने साथ भगा लाया था। आरोपी पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से तब तक मारा, जब तक वह मरा नहीं। बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी पिता गांव के सरपंच के पास गया। वहां उसने सरपंच से कहा कि मैंने अपने बेटे को डंडे से मारा है। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया है।

बतौली पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है।

बतौली पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है।

ये जानने के बाद सरपंच समेत आस-पास के लोग उसके घर पहुंचे। मगर उन्होंने वहां पर शिवकुमार की लाश देखी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को भी इस बात की सूचना दी। वहीं आरोपी पिता भागकर गांव में छिप गया था। जिसे पुलिस ने रविवार रात को ही तलाश कर हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू की। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular