Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक को शराब पिलाई, फिर रॉड से पीट-पीटकर मार डाला... 2...

CG: युवक को शराब पिलाई, फिर रॉड से पीट-पीटकर मार डाला… 2 लोगों ने मारकर फेंकी थी लाश; प्रेम संबंध भी बना हत्या की वजह

रायगढ़: जिले में हुई युवक की हत्या का राज खुल गया है। उसकी हत्या गांव के ही 2 लोगों ने मिलकर की थी। दोनों ने पहले मिलकर युवक को शराब पिलाई थी। फिर रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को फेंक दिया था। मगर अब पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई है। पुलिस ने 2.5 महीने बाद पूरे मामले का खुलासा किया है। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।

कोतरा के .पावर ग्रिड के पास एक युवक की लाश 17 दिसंबर 2022 को मिली थी। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव की पहचान बायंग निवासी कमल दास(20) के रूप में की थी। युवक के शरीर में काफी जगह चोट के निशान भी मिले थी। इसी वजह से पुलिस को उसकी हत्या का संदेह था। पीएम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई थी।

इसके बाद पुलिस ने कमल के परिजनों से पूछताछ की। गांव के लोगों से भी बातचीत की थी। जिसमें पुलिस को पता चला कि कमल का देवदास महंत के साथ उठना, बैठना था। कमल देवदास के साथ मिलकर ही शराब गांजा बेचा करता था। वहीं कमल का गांव के ही कैलाश सिदार की नजदीकी रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध भी था।

कोतरा रोड पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे और गांव के लोगों से पूछताछ की थी।

कोतरा रोड पुलिस ने इस केस में कार्रवाई की है। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे और गांव के लोगों से पूछताछ की थी।

जान से मारने की धमकी दे चुका था आरोपी

ये जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल और तेज की। जांच में यह भी पता चला कि युवक के प्रेम संबंध के चलते कैलाश सिदार नाराज था। कैलाश ने कमल को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके अलावा देवदास महंत से भी कमल की बहस हुई थी। धंधे में पैसों को लेकर दोनों में झगड़ा हो चुका था। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था और पूछताछ शुरू की थी।

प्रेम संबंध भी बना हत्या की वजह

पूछताछ में देवदास ने बताया कि कमल और मैं साथ में शराब बेचा करते थे। मगर कमल धंधे में पैसा नहीं लगाता था। इसके अलावा मुनाफे में आधा पैसा लिया करता था। इसी बात से मेरे मन में नाराजगी थी। वहीं कैलाश ने बताया कि मेरी रिश्तेदार के साथ उसका प्रेम संबंध था। इसलिए मुझे यह पसंद नहीं था। दोनों ने बताया कि इन्हीं कारणों से हमने उसे मारने का प्लान बनाया था।

इसलिए 17 दिसंबर को हमने उसे गांव में ही बुलाया। इसके बाद उसे अपने साथ बाइक से नंदेली ले गए। वहां हमने पहले उसे शराब पिलाई। फिर खुद भी शराब पी। फिर उसे लेकर कोतरा गए। वहां मौके पाकर रॉड से उसे तब तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हुई। उसके बाद शव को पावर ग्रिड के पास फेंक दिया था। इस बयान के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular