Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: जब कार के सामने आ गया टाइगर... कार में बैठे लोग...

CG: जब कार के सामने आ गया टाइगर… कार में बैठे लोग सहम गए, इस इलाके में 15 दिन से घूम रहा है; कई जानवरों को मार चुका

बलरामपुर-रामानुजगंज: जिले के जंगल और रिहायशी इलाकों में पिछले 15 दिनों से बाघ विचरण कर रहा है। इस बीच जब कुछ लोग कार से कहीं जा रहे थे। उसी दौरान सामने अचानक बाघ आ गया। जिसके बाद कार में बैठे लोग सहम गए और उन्होंने उसका वीडियो भी बना लिया है। बाघ जिले के अलग-अलग इलाकों में कई जानवरों की जाल भी ले चुका है।

शनिवार की रात कार में सवार होकर कुछ युवा ग्राम पिपरौल की सडक़ से जा रहे थे, इसी दौरान अचानक उनके वाहन के सामने अचानक बाघ आ गया। युवकों ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। ‌‌वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे युवकों ने कार की लाइट बाघ के ऊपर बनाए रखी। बाघ लाइट से बचता दिखा और सड़क किनारे खेत व तालाब की ओर धीमी रफ्तार में दौड़ता रहा। अंत में वह पानी से भरे तालाब में उतर गया।

बैल को मार दिया

शुक्रवार को रामचंद्रपुर विकासखंड के परहियाडीह जंगल में बाघ देखा गया था। इस दौरान बाघ ने एक बैल पर हमला कर उसे मार डाला था। इस घटना से क्षेत्र के लोग दहशत में थे। वहीं वन अमले द्वारा बाघ पर लगातार निगरानी रखी जा रही है। इधर, परहियाडीह जंगल से निकलकर बाघ शनिवार की रात विचरण करता हुआ रामानुजगंज वन परिक्षेत्र के ग्राम पिपरौल पहुंच गया था। इसी जगह का यह वीडियो बताया गया है।

कैलाशपुर जंगल में बाघ ने लगाई थी दहाड़

1 मार्च को बाघ वाड्रफनगर से लगे कैलाशपुर जंगल में देखा गया था। बाघ की दहाड़ से लोग दहशत में आ गए थे। यहां बाघ ने एक जंगली सूअर का शिकार किया था। वहीं अंबिकापुर-बनारस मार्ग से कैलाशपुर जंगल लगे होने के कारण वन विभाग व पुलिस द्वारा राहगीरों को वहां से सुरक्षित निकाला गया था। इसके बाद से बाघ लगातार जिले के विभिन्न इलाकों में विचरण कर रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular