Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : पेड़ से बांधकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला, महिला से...

CG : पेड़ से बांधकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला, महिला से छेड़छाड़ के बाद लोगों ने लाठी-डंडे से पीटा; 7-8 संदेही हिरासत में

कबीरधाम: जिले में महिला से छेड़छाड़ के आरोप में एक युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। सोमवार देर रात भीड़ ने युवक को पेड़ से बांध कर लाठी-डंडे से पीटा। मामले में पुलिस 7-8 संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। मामला कूकदूर थाना अंतर्गत दमगढ़ गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम धरम सिंह धुर्वे (37 साल) है। वह घटना स्थल दमगढ़ गांव से करीब 5 किलोमीटर दूर तरेगांव का रहने वाला था। सोमवार को उसकी भैंस गुम हो गई थी, जिसे खोजते हुए वह दमगढ़ पहुंच गया था। रात ज्यादा होने के कारण वह उसी गांव में रुक गया।

युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, रात भर इस तरह पड़ा रहा शव।

युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, रात भर इस तरह पड़ा रहा शव।

महिला से किया छेड़छाड़, छीन रहा था सोने की चेन

बताया जा रहा है कि गांव के एक घर में शादी कार्यक्रम चल रहा था, जहां स्थानीय लोगों के साथ-साथ बाहर से भी मेहमान आए हुए थे। इस दौरान एक महिला जब शौच करने अंधेरे में गई तो धरम सिंह ने महिला को अकेला पाकर उससे छेड़छाड़ करने लगा। उसके गले से सोने की चेन छीनने लगा।

भीड़ को देखकर भागने लगा

महिला ने पास में रखे पत्थर से युवक के सिर पर वार किया और परिजनों को आवाज देकर बुलाया। इसके बाद लोगों ने धरम सिंह से पूछताछ की। भीड़ देखकर धरम सिंह घबरा गया और मौके से भागने लगा। जिस पर भीड़ उसे दौड़ाने लगी और मैदान की ओर ले गई। जैसे ही युवक जमीन पर गिरा सभी लोग उसपर टूट पड़े और उसे पेड़ से बांध दिया।

लोगों ने मृतक के साढ़ू को फोन कर मांगे पैसे

किसी ने लात-घूंसे से तो किसी ने लाठी-डंडे से उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं धरम सिंह के साढ़ू को फोन कर पैसे की मांग करने लगे। लेकिन साढ़ू सुबह बात करने को कहकर फोन काट दिया। लेकिन खून से लथपथ धरम सिंह की सुबह मौत हो गई। धरम सिंह को मरा देख सभी डर गए और रस्सी खोलकर वहीं छोड़कर भाग निकले।

डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर जांच करती हुई, घटनास्थल पर धरम सिंह के जूते पड़े हुए।

डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर जांच करती हुई, घटनास्थल पर धरम सिंह के जूते पड़े हुए।

गांव वालों ने पुलिस को लाश मिलने की सूचना दी

बता दें कि धरम सिंह धुर्वे की मौत के बाद उसकी लाश को गांव के दैहान (जहां गायें चरती हैं) के पास फेंका गया था। सुबह गांव वालों ने ही पुलिस को लाश मिलने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो घटना स्थल और लाश को देखकर मामले का खुलासा हुआ।

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया की धरम सिंह धुर्वे दमगढ़ गांव से आया हुआ था। इस दौरान रात लगभग 8 बजे सुनसान इलाके में महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश कर छोड़छाड़ कर रहा था। महिला के चिल्लाने पर भीड़ इकट्ठा हो गई और भीड़ ने उसे रस्सी से बांधकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस गांव के ही कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular