Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: हेलमेट और साड़ी पहनकर लाखों की चोरी.. सीट तोड़ कपड़े की...

CG: हेलमेट और साड़ी पहनकर लाखों की चोरी.. सीट तोड़ कपड़े की दुकान में घुसा चोर, CCTV कैमरा तोड़ा, ब्रांडेड जीन्स, शर्ट समेत कैश लेकर फरार

Dantewada: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में स्थित एक कपड़े की दुकान की सीट तोड़कर एक चोर अंदर घुस आया। फिर, दुकान में रखी साड़ियों के बंडल से एक सफेद साड़ी और गमछा निकाला। पहले गमछा पहना। फिर साड़ी पहन ली। जिसके बाद सिर में हेलमेट लगाकर दुकान में लगे सारे CCTV कैमरे तोड़ दिया। जिसके बाद लाखों रुपए की ब्रांडेड जीन्स, शर्ट, टीशर्ट, WIFI डोंगल, मॉनिटर समेत नगदी पार कर ली। चोरी की CCTV फुटेज सामने आई है।

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा में मेन रोड में पार्क के सामने स्थित अमित कलेक्शन शॉप में चोरी हुई है। दुकान संचालक गौतम सालेचा ने बताया कि, 27 जनवरी की रात दुकान में चोरी हुई है। चोर दुकान के पीछे तरफ की सीट को तोड़कर अंदर घुसा था। साड़ी और हेलमे पहनकर चोरी किया है। उन्होंने बताया कि, चोर सारे कैमरे तोड़ दिया था। लेकिन, दुकान में एक हिडन कैमरा लगा हुआ है, उसे नहीं ढूंढ पाया था। इसी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई। जिसकी फुटेज निकालकर पुलिस को भी दी गई है।

हेलमेट पहना चोर।

हेलमेट पहना चोर।

उन्होंने बताया कि, इस वारदात के पीछे किसी जानकार का हाथ हो सकता है। क्योंकि, दुकान में जिन-जिन जगहों पर चोर आसानी से जाकर कैमरे तोड़ रहा था, ऐसा लग रहा था कि, उसे दुकान में क्या कुछ कहां है? सब पता हो। गौतम सालेचा का कहना है कि, दुकान से करीब ढाई लाख रुपए से ज्यादा नगदी, कपड़े और सामान की चोरी हुई है। पुलिस में मामले की शिकायत की गई है। लेकिन, पुलिस अब तक चोर को नहीं पकड़ पाई है।

2 महीने में दूसरी बार चोरी

दरअसल, इसी कपड़े की दुकान से पिछले 2 महीने के अंदर दूसरी बार चोरी हुई है। दिवाली के कुछ दिन बाद चोरों ने दुकान में हाथ साफ किया था। उस समय भी करीब 2 से ढाई लाख रूपए का सामान और नगदी पार कर लिए थे। अब तक करीब 5 लाख रुपए से ज्यादा के कपड़े, सामान और नगदी की चोरी की जा चुकी है। थाना प्रभारी अमित पाटले ने बताया कि, CCTV फुटेज के आधार पर कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular