Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सेना के रिटायर्ड जवान के घर से लाखों की चोरी... त्योहार...

CG: सेना के रिटायर्ड जवान के घर से लाखों की चोरी… त्योहार मनाने गया था अपने पैतृक गांव, लाखों का नेकलेस और 40 हजार कैश पार

DURG: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शनिवार रात अज्ञात चोरों ने एक रिटायर्ड आर्मी मैन के सूने मकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने घर का ताला तोड़कर अंदर से लाखों के जेवर और 40 हजार रुपए नगद पार कर दिए। मामला कुम्हारी थाना क्षेत्र का है।

परसदा कुम्हारी निवासी केशव यादव (54) ने कुम्हारी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वो घर में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते हैं और आर्मी से रिटायर हैं। 11 नवंबर को दीपावली का त्योहार मनाने के लिए वो सपरिवार घर में ताला लगाकर राजनांदगांव जिला अंतर्गत अपने गांव इंदावली गए हुए थे।

उन्होंने बताया कि 15 नवंबर को जब वो घर वापस आए, तो देखा कि घर के सामने मेन दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। वहीं मेन गेट का इंटरलॉक भी टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो बेडरूम का सारा सामान बिखरा हुआ और अलमारी टूटी हुई मिली। अलमारी का दरवाजा खुला देख उसने तुरंत अपने पड़ोसियों को बुलाया। सभी लोगों ने अंदर जाकर देखा कि चोरी हुई है। इसके बाद कुम्हारी थाने में फोन किया और पुलिस को बुलाया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। खबर लिखे जाने तक चोरों का पता नहीं चल पाया है।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज।

लाखों का नेकलेस सहित नगदी पार

केशव यादव के मुताबिक, अलमारी में उसकी पत्नी सुधा यादव का एक सोने का नेकलेस जिसकी कीमत लाखों में है, उसकी चोरी हो गई है। इसके साथ ही एक जोड़ी सोने की बाली, एक जोड़ी चांदी की पायल और 40 हजार रुपए नगद भी चोर ने पार कर दिए हैं। बेटी के बेडरूम की अलमारी से स्मार्ट वॉच और अन्य सामान भी चोरी हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular