Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पेड़ के सहारे घर के अंदर घुसे चोर... आलमारी का ताला...

CG: पेड़ के सहारे घर के अंदर घुसे चोर… आलमारी का ताला तोड़कर पहले रुपये, फिर घर का सामान किया पार, नाबालिग समेत 4 अरेस्ट

RAIPUR: रायपुर के धरसींवा इलाके में एक शख्स के घर चोरी की वारदात हुई है। शातिर चोर पेड़ पर चढ़कर घर के अंदर दाखिल हुए थे। चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा चोरी के सामान खरीदने के मामले में 2 खरीददारों को भी पकड़ा गया है।

सिलतरा के स्टील फैक्ट्री के एक कर्मचारी पुरुषोत्तम करियारे ने धरसींवा थाना में 3 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया कि वह 26 अगस्त से अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम में जांजगीर चांपा गया हुआ था। एक हफ्ते बाद जब वह घर लौटा तो उसने देखा कि घर का मेन गेट खुला हुआ है। कमरे के अंदर रखी आलमारी का ताला भी किसी ने तोड़ दिया है। घर का सब सामान बिखरा हुआ था।

धरसींवा के रहने वाले दो नाबालिगों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

धरसींवा के रहने वाले दो नाबालिगों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

चोरों ने उनके घर आलमारी में रखें गुल्लक, टीवी, सिलेंडर,गैस चोरी कर लिया है। जिसके बाद पूरा मामला धरसींवा पुलिस थाने पहुंचा। फिर पुलिस ने चोरों की खोजबीन शुरू कर दी।

चोरी का सामान खरीदनें वाले भी पकड़ाए

इसी बीच जांच में पुलिस को पता चला कि धरसींवा के रहने वाले दो नाबालिगों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। फिर इन्होंने बताया कि चोरी के समान को अजय देवांगन और राजेश दिवाकर को बेच दिया है। इसके बाद पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular