Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सिलेंडर के ऊपर बैठकर ब्लास्ट करने की धमकी... युवक ने किचन...

CG: सिलेंडर के ऊपर बैठकर ब्लास्ट करने की धमकी… युवक ने किचन में खुद को कर लिया था बंद, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला

RAIGARH: रायगढ़ के रेलवे कॉलोनी के एक घर में युवक खुद को किचन में कैद कर लिया और सिलेंडर के ऊपर बैठकर ब्लास्ट करने की धमकी देने लगा। घंटों तक उसका ड्रामा चलता रहा है। जब युवक बाहर नहीं आया तो घरवालों ने सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी और टीआई ने उसे काफी समझाया। युवक ने जब बात नहीं मानी तो मकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर उसे बा​हर निकाला गया।

पिता के मुताबिक उसके बेटे संदीप जांगड़े की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पहले भी वो ऐसा कर चुका है। रांची में उसका इलाज भी कराया गया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारियों ने युवक से बातचीत कर अस्पताल में उसकी जांच कराई। जहां डॉक्टर ने युवक को मानसिक रूप से अस्वस्थ बताकर इलाज कराने की सलाह दी।

दरवाजा तोड़कर युवक को बाहर निकाला गया, संदीप को समझाते हुए पुलिस के अफसर।

दरवाजा तोड़कर युवक को बाहर निकाला गया, संदीप को समझाते हुए पुलिस के अफसर।

12वीं तक पढ़ा है संदीप

युवक के पिता रेलवे में नौकरी करते हैं। पिता ने बताया कि करीब दो साल से बेटे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। पहले भी वो ऐसी हरकतें कर चुका है। उसका मोहल्ले में कई लोगों के साथ झगड़ा और विवाद भी हो चुका है। संदीप के मानसिक स्थि​ति के बारे में पता चलने के बाद दो साल पहले टाटा के अस्पताल में इलाज भी कराया गया। लेकिन उसकी स्थिति में सुधार नहीं आया।

किचन के अंदर सिलेंडर के ऊपर बैठकर ड्रामा करता रहा युवक।

किचन के अंदर सिलेंडर के ऊपर बैठकर ड्रामा करता रहा युवक।

घर के सामान और खुद को पहुंचाता है नुकसान

पिता के मुताबिक संदीप अक्सर बहकी-बहकी बातें करता है। घर के सामानों को तोड़फोड़ देता है। खुद को भी नुकसान पहुंचाता है। KGH अस्पताल में भी इसकी जांच कराई गई। डॉक्टर के निर्देश पर युवक को राज्य मानसिक चिकित्सालय सेंदरी बिलासपुर में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular