Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Transfer Breaking: छत्तीसगढ़ में 6 IAS, 21 PSC अफसरों का तबादला,...

CG Transfer Breaking: छत्तीसगढ़ में 6 IAS, 21 PSC अफसरों का तबादला, सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव बनाए गए अन्बलगन पी, सक्ती कलेक्टर को नई जिम्मेदारी; देखें आदेश

RAIPUR: छत्तीसगढ़ सरकार ने मंगलवार देर शाम 6 IAS और राज्य प्रशासनिक सेवा (PSC) के 21 अफसरों का तबादला कर दिया है। IAS अन्बलगन पी को सामान्य प्रशासन का सचिव बनाया गया है। वहीं सक्ती कलेक्टर रहीं नुपूर राशि पन्ना को भी नई जिम्मेदारी दी गई है। शासन की ओर से जारी PSC अफसरों की लिस्ट में कई जिलों के डिप्टी, संयुक्त और अपर कलेक्टर बदले गए हैं।

राज्य प्रशासनिक सेवा के इन अफसरों का हुआ तबादला

एक दिन पहले IPS सहित बड़ी संख्या में हुए थे पुलिसकर्मियों के तबादले

छत्तीसगढ़ शासन ने सोमवार रात 0बड़े पैमाने पर पुलिस अफसरों के तबादले किए थे। इनमें 3 IPS, राज्य पुलिस सेवा के 25 अफसर और 50 थाना प्रभारी शामिल हैं। सरकार ने रायपुर रेंज के आईजी अमरेश मिश्रा को ACB-EOW का नया चीफ बनाया है।

IPS यशपाल सिंह को मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। वहां की SP रहीं रत्ना सिंह को PHQ में AIG प्रशासन की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं अभी तक ATS के SP रहे अजातशत्रु बहादुर सिंह को SDRF का नया डायरेक्टर नियुक्त किया गया है। इस संबंध में गृह विभाग के अवर सचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव ने आदेश जारी किया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular