Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: SI समेत 26 पुलिसकर्मियों का तबादला... शराब के नशे में उत्पात...

CG: SI समेत 26 पुलिसकर्मियों का तबादला… शराब के नशे में उत्पात मचाने वाला आरक्षक लाइन अटैच, भीड़ ने की थी पिटाई, SP ने जारी किया आदेश

BILASPUR: बिलासपुर में 11 सब इंस्पेक्टर समेत 26 पुलिसकर्मियों का SP संतोष सिंह ने तबादला आदेश जारी किया है। इसमें ज्यादातर ऐसे पुलिसकर्मी हैं, जो हाल में ट्रांसफर होकर आए हैं। वहीं, शराब के नशे में उत्पात मचाने व अवैध वसूली करने वाले आरक्षक को भी लाइन अटैच किया गया है।

शनिवार को जारी आदेश के अनुसार हाल ही में दूसरे जिलों से ट्रांसफर के बाद बिलासपुर आए 11 सबइंस्पेक्टर को थाने में पदस्थापना दी गई है। इसके साथ ही एक एएसआई, पांच हेडकांस्टेबल और 9 कांस्टेबल का भी स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है।

एसपी ने जारी किया ट्रांसफर आदेश।

एसपी ने जारी किया ट्रांसफर आदेश।

शराब के नशे में मार खाने वाला आरक्षक लाइन अटैच
शराब के नशे में आरक्षक विष्ण चंद्रा पुराना बस स्टैंड में चखना दुकान वालों से अवैध वसूली कर धौंस दिखा रहा था। इस दौरान उसके उत्पात मचाने पर भीड़ में एक व्यापारी ने उसे थप्पड़ मार दिया और डंडा लेकर मारने के लिए दौड़ाया था। आरक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद एसपी संतोष कुमार ने जांच के निर्देश दिए। जांच में पता चला कि सकरी थाने में पदस्थ आरक्षक पुराना बस स्टैंड में वर्दी में शराब के नशे में था। इसके बाद एसपी संतोष सिंह ने आरक्षक को लाइन अटैच कर दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular