Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रक ने 2 बाइक सवारों को रौंदा, मौत... पिकनिक मनाकर लौट...

CG: ट्रक ने 2 बाइक सवारों को रौंदा, मौत… पिकनिक मनाकर लौट रहे थे दोनों दोस्त, 24 घंटे में 4 लोगों की गई जान

महासमुंद: जिले में सड़क हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बाइक सवारों को टक्कर मारी है। बताया जा रहा है कि ये हादसा परसदा के पास हुआ है। अस्पताल ले जाने के दौरान दोनों युवकों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक से गाड़ाघाट से पिकनिक मना कर अपने घर बेमचा लौट रहे थे, तभी शाम करीब 4 बजे ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर हुई।घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया है।

महासमुंद जिले में सड़क हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत हो गई।

महासमुंद जिले में सड़क हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत हो गई।

मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाते वक्त दोनों ने तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को तत्काल एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे में मृत युवकों की पहचान ग्राम पंचायत बेमचा निवासी रामेश्वर सोनी 28 वर्ष और धनेश्वर निर्मलकर 23 वर्ष की के रूप में की गई है।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। टक्कर मारकर भागने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी ट्रक ड्राइवर पुलिस गिरफ्त में होगा।

एक दिन पहले भी दो लोगों की मौत

बता दें कि महासमुंद के नेहरू चौक पर बुधवार को हुए सड़क हादसे में एक दंपती की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद से स्थानीय व्यापारी और आम नागरिकों में ट्रैफिक पुलिस और पुलिस प्रशासन को लेकर काफी नाराजगी है। आक्रोशित नागरिकों ने गुरुवार को ट्रैफिक की लचर व्यवस्था के विरोध में कलेक्ट्रेट परिसर में ही धरने पर बैठ गए।

गुरुवार को व्यापारियों और नागरिकों ने संघर्ष समिति के बैनर तले बंद पड़ सिग्नल, शहर में नो एंट्री शुरू करने व बाइपास बनाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रोरेट पहुंचे थे। इस दौरान नागरिकों की मुलाकात कलेक्टर से नहीं होने पर नागरिकों ने कलेक्ट्रेट परिसर में ही जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। 24 घंटे के अंदर दो हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular