Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क हादसों में दो युवकों की मौत... तेज रफ्तार हाइवा की...

CG: सड़क हादसों में दो युवकों की मौत… तेज रफ्तार हाइवा की टक्कर से साइकिल सवार की मौत,  बाइक के पुल के नीचे गिरने से गई युवक की जान

अंबिकापुर: नेशनल हाइवे 43, अंबिकापुर-सीतापुर मार्ग में शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। तेज रफ्तार हाइवा ने एक साइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोटों के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। दूसरी घटना में तेज रफ्तार बाइक बैलकोटा के पास निर्माणाधीन पुल से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। हादसे में एक युवक की जान चली गई और दूसरा सवार घायल हो गया। दोनों घटनाएं सरगुजा जिले के बतौली थानाक्षेत्र में हुईं।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम बतौली के कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल के सामने तेज रफ्तार हाईवा ने साईकिल सवार युवक अजीत कुमार तिग्गा पिता लहुरे तिग्गा (22) निवासी उमापुर को टक्कर मार दी। हाइवा की चपेट में आकर अजीत साइकिल सहित सड़क पर गिर गया। हाइवा से टकराकर सिर फट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अजीत कुमार तिग्गा बतौली पेट्रोल पंप में काम करता था और शाम को ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था।

पुलिस ने किया वाहन का पीछा
हादसे के बाद हाइवा का चालक तेज रफ््तार में वाहन चलाते हुए भाग निकला। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना बतौली पुलिस को दी। थाना प्रभारी सीपी तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने अपने वाहन से हाइवा का करीब 20 किलोमीटर दूर रघुनाथपुर तक पीछा किया, लेकिन हाइवा का कोई पता नहीं चला। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया और अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

बाइक को नदी से बाहर निकालते लोग

बाइक को नदी से बाहर निकालते लोग

तेज रफ्तार बाइक पुल से नीचे गिरी
दूसरी घटना में शाम करीब 7 बजे बाइक सवार दो युवक तेज रफ्तार में निर्माणाधीन पुल से नीचे जा गिरे। हादसे में जूना मंगारी निवासी प्रेम साय एक्का पिता बेसत एक्का (37) की मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरे सवार को चोटें आई हैं।राहगिरों ने उन्हें बाइक सहित नीचे गिरते देखा तो वे नीचे पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शांतिपारा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद प्रेमसाय एक्का को मृत घोषित कर दिया। घायल बाइक सवार की हालत खतरे से बाहर है, हालांकि उसे भी चोटें आई हैं। दोनों आज अपने गृहग्राम जूना मंगारी से सिलसिला गए थे और शाम को वापस घर लौट रहे थे। राहगिरों के अनुसार बाइक की रफ्तार तेज थी और पुल में प्रेमसाय बाइक को नियंत्रित नहीं कर सका। एनएच 43 में वाहनों की तेज रफ्तार के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular