Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सरंपच ने परिवार को जमकर पीटा... बुजुर्ग को पेशाब पिलाने का...

CG: सरंपच ने परिवार को जमकर पीटा… बुजुर्ग को पेशाब पिलाने का आरोप, पत्नी, बेटी और बेटा से मारपीट; पुलिस कर रही तलाश

GARIYABAND: गरियाबंद के देवभोग थाना क्षेत्र के बनुवापारा गांव में जादू टोना के शक में वृद्ध दंपत्ति और उसके दोनों बेटे की पिटाई की गई है। सरपंच और उसके सहयोगी पर बुजुर्ग को पेशाब पिलाने का आरोप लगा है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि गुरुवार को बनुवापारा निवासी प्रार्थी ने शिकायत दर्ज कराई है। बुधवार की रात करीबन साढ़े 12 बजे पीड़ित बुजुर्ग अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ घर पर सोए हुए थे, तभी सरपंच प्रेमसिंह अपने बेटे और अन्य सहयोगी के साथ उसे उठाया।

बोतल में लेकर आए और पेशाब भी पिलाया

इसके बाद जादू टोना का आरोप लगाकर पूरे परिवार वालों की पिटाई कर दी। पीड़ित के मुताबिक उसे एक बोतल में लेकर आए पेशाब भी पिलाया। हालांकि इसका जिक्र एफ आई आर में नहीं है। घटना के बाद पूरा परिवार रात भर सोया नहीं। परिवार दहशत में है।

गरियाबंद में सरपंच पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप।

गरियाबंद में सरपंच पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप।

सरपंच का बेटा पहले भी छेड़छाड़

पीड़ित ने कहा कि सरपंच का बेटा पहले भी छेड़छाड़ के मामले में जेल जा चुका है।परिवार की दबंगई के कारण अगली सुबह गुरुवार को रिपोर्ट लिखने के लिए साहस जुटाया। गुरुवार को रात मामले की शिकायत देवभोग थाने में दर्ज कराया।

घायलों का अस्पताल में इलाज

मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने आज मारपीट से घायलों के उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। देर शाम पीड़ित गरियाबंद से नही लौट सके थे।

आरोपियों की तलाश की जा रही

देवभोग पुलिस ने सालेभांठा सरपंच प्रेमसिंह गोड, सरपंच पुत्र देवानंद गोड, सहयोगी टेकराम और जानकराम के खिलाफ टोनी प्रताड़ना अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular