Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: उमेश अग्रवाल बने छत्तीसगढ़ CM के OSD... हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट में वकालत...

CG: उमेश अग्रवाल बने छत्तीसगढ़ CM के OSD… हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट में वकालत की, विष्णु देव साय के निजी सचिव के रूप में कर चुके काम; परिवार ने बांटी मिठाई

निजी सचिव रहने के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के साथ उमेश अग्रवाल।

नारनौल/रायपुर: हरियाणा के नारनौल के गांव छापडा सलीमपुर के उमेश अग्रवाल को छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का OSD नियुक्त किया गया है। उमेश अग्रवाल को OSD बनाए जाने पर परिवार व इलाके में खुशी का माहौल है।

उमेश अग्रवाल के चचेरे भाई हेमंत गोयल ने बताया कि उन्होंने प्रारंभिक शिक्षा रायपुर से ली। इसके बाद उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली आ गए। दिल्ली यूनिवर्सिटी में LLB की।

इसके बाद हाईकोर्ट एवं सुप्रीम कोर्ट में वकील रहे। उन्होंने मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में मंत्री विष्णु देव साय के निजी सचिव के रूप में काम किया एवं दूसरे कार्यकाल में रेणुका सरौता के निजी सचिव रह चुके हैं।

नारनौल में ही रहता है परिवार
आज भी उनका परिवार नारनौल में रहता है। नारनौल में उमेश का आना-जाना लगा रहता है। परिवार का आपस में बहुत लगाव है। उमेश अग्रवाल बहुत ही सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं। उनके पिता स्व. चंद्रभान अग्रवाल भी अपने समय के बीजेपी नेता रहे और उन्होंने छत्तीसगढ़ में बीजेपी को बढ़ाने के लिए अपना अभूतपूर्व योगदान दिया।

लोगों ने मिठाई बांटकर जाहिर की खुशी
उनके OSD बनने पर परिवार के हनुमान प्रसाद, विजय अग्रवाल, अजय अग्रवाल, सुरेंद्र गोयल, दुर्गादत्त गोयल, राकेश बंसल, नीरज मित्तल, हेमंत गोयल, पंकज, नवीन, हिमांशु, धीरज आदि ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular