Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: अनियंत्रित होकर खेत में पलटा ट्रक.. लोहे की प्लेट चालक के...

CG: अनियंत्रित होकर खेत में पलटा ट्रक.. लोहे की प्लेट चालक के केबिन में घुसी, मौके पर मौत; कड़ी मशक्कत के बाद बुरी तरह फंसे शव को गाड़ी से निकाला गया

Sakti: सक्ती जिले के मसनिया गांव में लोहे के प्लेट से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जा पलटा। हादसे में घटनास्थल पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई। ड्राइवर का शव केबिन में ही फंसा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के हिस्सों को गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाला। बुधवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

थाना प्रभारी बीरबल रजवाड़े ने बताया कि मृत ट्रक चालक सतीश कुमार (28 वर्ष) मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। मंगलवार शाम 4 बजे के आसपास वो ट्रक क्रमांक BR 21CA 8010 में लोहे की प्लेट बिहार से लेकर रायगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान ड्राइवर ट्रक पर से अपना संतुलन खो बैठा। इसकी वजह से तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खेत में जा पलटा। ट्रक में रखे लोहे के प्लेट ड्राइवर के केबिन के अंदर जा घुसे। इससे सतीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

खेत में पलटा हुआ ट्रक।

खेत में पलटा हुआ ट्रक।

मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। ड्राइवर का शव बुरी तरह से ट्रक के केबिन में फंस गया था। गाड़ी को गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही की। फिलहाल पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जाकर पलट गया था ट्रक।

अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जाकर पलट गया था ट्रक।

मनेंद्रगढ़ में भी पेड़ से टकराई कार, एक की मौत

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के ग्राम गाजर में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। आज सुबह 9 बजे शहडोल रोड पर गाजर गांव के पास हुंडई कार पेड़ से टकरा गई। कार चालक ने सीट बेल्ट लगाया हुआ था, साथ ही पेड़ से टक्कर के बाद एयर बैग भी खुले, इसके बावजूद ड्राइवर की जान नहीं बच सकी। मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का है।

मृत ड्राइवर सतीश कुमार।

मृत ड्राइवर सतीश कुमार।

ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में सवार सभी लोगों को निकाला। कार जनकपुरी निवासी संजय गुप्ता चला रहा था, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार अन्य 2 घायलों को जनकपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मनेंद्रगढ़ में कार चालक की मौत।

मनेंद्रगढ़ में कार चालक की मौत।

कांकेर में भी गई एक शख्स की जान

कांकेर जिले में भी बुधवार सुबह NH- 30 पर चारामा के पास हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घने कोहरे के कारण दोनों ड्राइवर एक-दूसरे की गाड़ियों को नहीं देख पाए, जिसके कारण हादसा हुआ। मामला चारामा थाना क्षेत्र का है। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि सुबह 6-7 बजे के करीब झिपाटोला गांव के पास कांकेर की ओर से लौह अयस्क लेकर आ रहा ट्रक धमतरी से कांकेर आ रहे पिकअप वाहन से सीधे जा भिड़ा।

ट्रक और पिकअप की टक्कर में चालक की मौत।

ट्रक और पिकअप की टक्कर में चालक की मौत।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में पिकअप चालक और उसका साथी वाहन में ही फंस गए। राहगीरों ने चारामा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद पिकअप में फंसे ड्राइवर और उसके साथी को बाहर निकाला। दोनों को वाहन से निकालने के लिए गैस कटर से गाड़ी का हिस्सा काटना पड़ा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular