Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: झाड़-फूंक की आड़ में बाबा ने किया रेप... 19 साल की...

CG: झाड़-फूंक की आड़ में बाबा ने किया रेप… 19 साल की लड़की को नशीली दवा पिलाकर किया बेहोश, फिर वारदात को दिया अंजाम

Kawardha: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक 19 साल की लड़की से झाड़-फूंक करने वाले बाबा ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। युवती झाड़-फूंक कराने आई थी, जिसका फायदा उठाकर बाबा ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

युवती ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। युवती ने बताया कि वह राजनांदगांव जिले से आई थी। कई दिनों से सिर में दर्द हो रहा था। इलाज कराने के बावजूद सिर का दर्द ठीक नहीं हो रहा था। इसी बीच उसे झाड़ फूंक करने वाले एक बाबा के बारे में जानकारी मिली।

बेहोशी की फायदा उठाकर रेप किया

पीड़िता ने बताया कि वह अपनी सहेली के साथ बाबा के पास कवर्धा पहुंची। जहां आरोपी बाबा ने युवती को पूजा कराने के बहाने एक कमरे में ले गया। जहां युवती को एक गिलास पानी पिलाया। उसके बाद युवती बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाकर बाबा कृष्णा जायसवाल ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती के कपड़े बिखरे पड़े थे

पीड़िता के मुताबिक वह 2 घंटे बाद होश में आई तो बदन से कपड़े बिखरे हुए थे। जहां युवती को शक हुआ कि मेरे साथ बाबा ने बेहोशी की हालत में अनाचार की घटना को अंजाम दिया है। युवती ने अपने परिजनों को जानकारी दी। परिवार के सदस्यों ने सिटी कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई।

आरोपी को भेजा गया जेल

मामले में कवर्धा के एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने बताया कि आरोपी बाबा ने नशे की दवाई पानी के साथ मिलाकर बेहोश किया था। इसके बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular