Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दादा-पोते के ऊपर भरभराकर गिरी दीवार... मलबे में दबकर 4 साल...

CG: दादा-पोते के ऊपर भरभराकर गिरी दीवार… मलबे में दबकर 4 साल के बच्चे की मौत, गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग का इलाज जारी

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले के नरौर गांव में शुक्रवार को दादा-पोते के ऊपर दीवार भरभराकर गिर गई। इससे दादा-पोता दीवार के नीचे दब गए। लोगों ने तुरंत दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां 4 साल के पोते को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, वहीं गंभीर रूप से घायल दादा का इलाज जारी है।

मामला मरवाही थाना क्षेत्र के नरौर गांव का है। शुक्रवार सुबह बुजुर्ग बाबूलाल मरावी घर के सामने ही बैठे हुए थे, वहीं उनका 4 साल का पोता अंकुश खेल रहा था। उसी दौरान एक दीवार भरभराकर उनके ऊपर गिर गई। दोनों उस दीवार में दब गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में दीवार के मलबे को हटाकर दोनों को बाहर निकाला और 112 आपातकालीन सेवा को फोन कर घायलों को जिला अस्पताल लेकर गए।

घायल दादा का पैर टूटा, जिला अस्पताल में इलाज जारी।

घायल दादा का पैर टूटा, जिला अस्पताल में इलाज जारी।

यहां जांच करने पर डॉक्टरों ने 4 साल के बच्चे अंकुश मरावी को मृत घोषित कर दिया, जबकि बच्चे के दादा बाबूलाल मरावी का पैर टूट गया है। फिलहाल उसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। दादा की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बुजुर्ग को शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट लगी है। घटना की जानकारी मिलने पर मरवाही पुलिस नरौर गांव पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। जिला अस्पताल में गौरेला पुलिस पहुंची। 4 साल के बच्चे अंकुश के शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular