Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : तलवार लहराकर लोगों को डरा रहा था, गिरफ्तार, पुलिस ने...

CG : तलवार लहराकर लोगों को डरा रहा था, गिरफ्तार, पुलिस ने हथियार के साथ आरोपी को पकड़ा; आर्म्स एक्ट के तहत की गई कार्रवाई

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में चैत्र नवरात्र पर्व के दौरान एक व्यक्ति लोगों को तलवार लहराकर डरा धमका रहा था, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, शुक्रवार को डोंगरगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि उमेश पांडे नाम का व्यक्ति दंतेश्वरी पारा मे हनी गुप्ता के घर के पीछे अवैध रूप से तलवार लेकर घूम रहा है। लोगों को दिखाकर धमका रहा है, जिससे वार्ड में अशांति का माहौल उत्पन्न हो रहा है।

तलवार लहराकर लोगों को डराया धमकाया

सूचना पर डोंगरगढ़ पुलिस के जवान तत्काल मौके पर पंहुचे। आरोपी उमेश पांडे (23) दंतेश्वरी पारा को तलवार लहराकर लोगों को डराते धमकाते रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी से लोहे का तलवार जब्त कर लिया गया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा- 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

आरोपियों पर पुलिस कर रही कार्रवाई

बता दें कि राजनांदगांव में लोकसभा निर्वाचन को लेकर आदर्श आचार संहिता प्रभावशील होने से लगातार संदिग्ध चोर, पॉकेटमार, चाकूबाज और अन्य असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। पुलिस इन पर लगातार कार्रवाई कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular