Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: अवैध संबंध के शक में पत्नी की टांगी मारकर हत्या... देर...

CG: अवैध संबंध के शक में पत्नी की टांगी मारकर हत्या… देर रात किसी से मिलने गई थी, पति ने वजह पूछा तो नहीं बता पाई

हत्या के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

सरगुजा: जिले में चरित्र शंका को लेकर पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पत्नी पत्नी बुधनी बाई (43 वर्ष) बुधवार देर रात करीब एक बजे दूसरे के घर से अपने घर लौटी। पति घनश्याम माझी (45 वर्ष) ने पत्नी से कारण पूछा तो वह इसका जवाब नहीं दे पाई। आक्रोशित पति ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

मामला सीतापुर थाना क्षेत्र के रजखेता का है। घटना की सूचना पर बेटे रमेश्वर माझी ने थाने शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि वह अपने मां-पिता के साथ रहता था। जबकि भाई सूरज अलग घर में रहता था। रात करीब 8 बजे वह खाना खाने के बाद पास में बने अटल आवास में सोने चला गया था। सुबह हत्या की सूचना मिली।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

चरित्र शंका पर हत्या

पुलिस ने आरोपी घनश्याम माझी को गिरफ्तार कर लिया और बुधनी बाई के शव को पीएम के लिए भेज दिया। सीतापुर एसआई अखिलेश सिंह ने बताया कि दोनों पति-पत्नी शराब पीए हुए थे। जांच में पता चला कि देर रात बुधनी बाई घर से निकली और करीब एक बजे लौटी।

पति घनश्याम माझी ने उससे पूछा कि वह कहां और क्यों गई थी, तो वह इस संबंध में स्पष्ट नहीं कर सकी। चरित्र शंका को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद के बाद घनश्याम माझी ने टांगी से उसके सिर और चेहरे पर वार कर हत्या कर दी।

हत्या के बाद घर में बैठा रहा आरोपी

हत्या के बाद आरोपी घनश्याम माझी टांगी लेकर घर में बैठा रहा। सुबह घनश्याम माझी की मां चैनसुख उनके घर पहुंची, तो उसने बुधनी का शव जमीन पर पड़ा देखा। इसकी सूचना उसने घनश्याम माझी के बेटों को दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत कार्रवाई की गई है। दंपती के 20 और 18 वर्ष के दो पुत्र हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular