Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 'पत्नी मुझे रोज पीटती थी, इसलिए कर दिया मर्डर'... पति बोला-...

CG: ‘पत्नी मुझे रोज पीटती थी, इसलिए कर दिया मर्डर’… पति बोला- पैसे छीनती, सब्जी न लाने पर मारती थी; जुर्म कबूल कर किया सरेंडर

जगदलपुर: ‘साहब मेरा नाम पंडरु राम बघेल है, मैंने ही अपनी पत्नी का मर्डर किया है, क्योंकि वह मुझे हर दिन मारती थी। पैसे छीन लेती थी। सब्जी न लाने पर पटक-पटककर मारती थी। उसकी मार से तंग आ गया था। इसलिए अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव फेंक दिया था।’ यह बयान पति पंडरु ने दिया है।

करीब सप्ताह भर पहले घोटिया चौकी के सुधापाल के जंगल में शादीशुदा युवती सुकबति (25 वर्ष) का शव मिला था। अब इसकी हत्या का राज खुल गया है। युवती के पति पंडरु ने ही उसकी हत्या की थी और शव जंगल में फेंक दिया था। वारदात के 12 दिन बाद पुलिस के सामने आकर आरोपी पति ने जुर्म कबूल लिया और सरेंडर कर दिया है।

ससुराल में रहता था पति

दरअसल, आरोपी गुरुवार 23 नवंबर की सुबह बोधघाट थाने पहुंचा। उसने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल किया है। युवक ने बोधघाट पुलिस को बताया कि वह मिस्त्री का काम करता है। अपने ससुराल में ही रहता था। सुबह जब घर से काम के लिए निकलता तो पत्नी किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करती थी।

हर दिन होता था विवाद

यह सिलसिला हर दिन का हो गया था। रात में जब घर आता जेब में पैसे होते तो उसको छीन लेती थी। मेरी बेदम पिटाई करती थी। यदि सब्जी नहीं लाता तो भी पटक-पटककर मारती थी। पत्नी के इस टॉर्चर से तंग आ गया था। 11 नवंबर को भी ठीक ऐसा ही हुआ था। पत्नी के साथ विवाद हुआ, मैं गुस्से में था और मैंने अपने पास रखे एक लोहे के औजार से उसको मार दिया।

हत्या के बाद किसी तरह रात के अंधेरे में शव को सुधापाल के जंगल में लेकर गया, जहां झाड़ियों में छिपा दिया था। इधर, पुलिस ने जुर्म कबूलने के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बोधघाट थाने के जवानों ने इस बात की जानकारी लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र के घोटिया चौकी पुलिस को दी। युवक को घोटिया चौकी पुलिस को सौंप दिया गया है।

पुलिस की तैकीकात से आ गया था तंग

मृतिका के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उसके कुछ दिन बाद जंगल से उसकी सड़ी-गली लाश मिली। परिजनों ने कपड़े से लाश की पहचान की थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर हत्या होना बताया था। तब से लगातार घर जाकर पति और पिता समेत अन्य सदस्यों से पूछताछ की जा रही थी।

पुलिस की इसी तैकीकात से युवक तंग आ गया और उसने सरेंडर का मन बनाया। पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इसके पास से हत्या करने उपयोग किया गया लोहे का एक औजार भी बरामद कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular