Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दी जान... इलाज कराने लिया...

CG: पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दी जान… इलाज कराने लिया लोन शराब पर उड़ा रहा था पति, विरोध करने पर वारदात

सरगुजा/सूरजपुर: सूरजपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। फिर खुद फांसी लगाकर जान दे दी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शादी के बाद भी बच्चे नहीं होने पर दोनों ने इलाज के लिए लोन लिया था, लेकिन पति उसे शराब पर खर्च करता था। पत्नी के विरोध करने पर उसकी जान लेने का प्रयास किया।

जानकारी के मुताबिक, रामानुजनगर क्षेत्र के ग्राम त्रिपुरेश्वरपुर के डगमला निवासी दया पनिका (30) ने अपनी पत्नी सरिता पनिका (28) पर टांगिया से हमला कर दिया। उसके गले के पास गंभीर चोटें आई हैं। वो चीखती हुई कमरे से बाहर निकली और बेहोश हो गई। चीख सुनकर घर के लोग पहुंचे तो दया भागकर कमरे में चला गया।

अस्पताल में भर्ती घायल पत्नी सरिता पनिका।

अस्पताल में भर्ती घायल पत्नी सरिता पनिका।

पति ने की खुदकुशी

इस बीच ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला को जिला अस्पताल भिजवाया। दूसरी ओर दया पनिका ने सिर पर वार कर पहले खुद को जख्मी किया और फिर कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जब तक पुलिस कमरे से उसे बाहर निकालती, दया की मौत हो चुकी थी।

लोन की रकम शराब पर खर्च कर रहा था पति

सरिता पनिका ने पुलिस को बताया कि शादी के 7 साल बाद भी उनके कोई संतान नहीं थी। इलाज के लिए उन्होंने 44 हजार रुपए का लोन लिया था। रकम मिलने के बाद से दया डरा-धमकाकर पैसे मांगता और शराब में खर्च कर देता। तंग आकर सरिता ने एक सप्ताह पहले पैसे देना बंद कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

पत्नी पर हमले के बाद दया पनिका ने लगाई फांसी।

पत्नी पर हमले के बाद दया पनिका ने लगाई फांसी।

कुछ दिनों से तनाव में था पति

एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि दया पनिका और सरिता के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। जिसे लेकर युवक तनाव में था। महिला की हालत गंभीर होने के कारण उसका बयान दर्ज नहीं किया जा सका है। घायल सरिता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular