Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 3 साल की बच्ची से रेप... घर के पास खेल रही...

CG: 3 साल की बच्ची से रेप… घर के पास खेल रही थी, उठा ले गया 35 साल का आरोपी; अस्पताल में चल रहा इलाज

Jashpur: छत्तीसगढ़ के जशपुर में तीन साल की बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। पड़ोस में रहने वाले 35 वर्षीय युवक बहला-फुसला कर मासूम को वहां से उठा ले गया और दुष्कर्म किया। परिजनों को मामले की जानकारी लगी तो बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां बच्ची का इलाज जारी है। पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, तभी पड़ोसी वहां पहुंचा और बच्ची से बात करने लगा। बातों ही बातों में बच्ची को घर से कुछ दूर ले गया, जहां दुष्कर्म किया। बच्ची से बात करते हुए आरोपी को पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने देखा था।

बच्ची रोने लगी तो मां-बाप को पता चला

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची को जब तकलीफ हुई तो वह रो रही थी, पूछने पर वह मां-बाप को पूरी जानकारी दी। परिजनों ने पूरी वारदात की शिकायत सिटी कोतवाली थाना में दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गई, जहां से पकड़कर लाई।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

जशपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार कश्यप ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular