Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पत्नी का गला घोंटकर कचरे में फेंकी लाश... पति बोला- लड़कियों...

CG: पत्नी का गला घोंटकर कचरे में फेंकी लाश… पति बोला- लड़कियों से बात करने पर झगड़ती थी; 4 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को कचरे के ढेर में ले जाकर फेंक दिया। पुलिस ने शनिवार को वारदात का खुलासा कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी लड़कियों से बात करने को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने पत्नी की जान ले ली। चार महीने पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

टीआई कमला पुसाम ने बताया कि रेलवे क्षेत्र के चुचुहियापारा में रहने वाली पूनम खान उर्फ मुस्कान (18) रेलवे स्टेशन के आसपास कबाड़ बिनने का काम करती थी। वह अपनी मां के साथ ही रेलवे स्टेशन के आसपास रहती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती बापू नगर निवासी अदित उर्फ फोकट कसलहा (20) से हो गई। फिर दोनों ने शादी कर ली।

पत्नी की हत्या कर कचरे के ढेर में फेंक दी थी लाश।

पत्नी की हत्या कर कचरे के ढेर में फेंक दी थी लाश।

चार दिन पहले कचरे के ढेर में मिली थी लाश
बीते 31 अक्टूबर को तोरवा क्षेत्र के मुर्राभट्‌ठा रोड पर कचरे के ढेर में कंबल में लिपटी युवती की लाश मिली थी, जिसकी पहचान पूनम खान के रूप में हुई। शुरूआती जांच के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा व पोस्टमॉर्टम के बाद उसे परिजन को सौंप दिया।

पीएम रिपोर्ट से खुला हत्या का राज
युवती के शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर पुलिस हैरान रह गई। रिपोर्ट में युवती का गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने हत्या के इस केस की बारीकी से जांच शुरू की। इस दौरान पति को संदेही मानकर पूछताछ की।

दूसरी लड़की से बात करने पर हुआ विवाद
पूछताछ में पता चला कि आरोपी पति अन्य लड़कियों के साथ बातचीत करता था। इसका पता उसकी पत्नी को चला तो उनके बीच विवाद होने लगा। 30 अक्टूबर को भी उनके बीच विवाद हुआ। इस दौरान गुस्साए पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। फिर लाश को कंबल में लपेटकर ऑटो से ले जाकर मुरार्भाठा के पास कचरे के ढेर में फेंक दिया था।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

4 माह पहले ही मां को छोड़कर युवक साथ चली गई थी युवती
पुलिस के अनुसार चार महीने पहले ही मृतिका पूनम अपनी मां को छोड़कर अदित के साथ रह रही थी। दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली थी। फिर बाद में युवती को पता चला कि उसके पति का दूसरी युवतियों से भी संपर्क है और बातचीत करता है, जिसके बाद से उनके बीच विवाद शुरू हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular