Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ब्राउन शुगर की 209 पुड़िया के साथ युवक गिरफ्तार... नागपुर से...

CG: ब्राउन शुगर की 209 पुड़िया के साथ युवक गिरफ्तार… नागपुर से लाकर दुर्ग में करता था सप्लाई, पुलिस बोली- बड़ी लीड मिल सकती है

DURG: दुर्ग पुलिस ने एक सप्ताह के भीतर मोहन नगर थाना क्षेत्र से ब्राउन शुगर के दो अलग-अलग मामले में तस्करों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, तो वहीं दूसरा आरोपी कुछ दिन पहले पकड़ाया था। पुलिस कहना है कि उन्हें इनसे बड़ी लीड मिल सकती है।

दुर्ग सीएसपी मणि शंकर चंद्रा ने बताया कि उन्हें रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक आरोपी अपने पास ब्राउन शुगर रखकर मोहन नगर क्षेत्र में ग्राहक की तलाश कर रहा है। पुलिस की टीम ने कातुलबोर्ड के सतनामी तलाब के पास शंकर नगर निवासी देवेन्द्र कुमार उर्फ मोन्टू विश्वकर्मा (30 वर्ष) को घेराबंदी कर पकड़ लिया।

62 हजार 700 रुपए की ब्राउन शुगर जब्त

पूछताछ में आरोपी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि वो बाइक पर घूमकर लोगों को ब्राउन शुगर बेचता है। नागपुर से लाकर दुर्ग में सप्लाई करता था। उसके पास से ब्राउन शुगर की 209 पुड़िया मिली है। जिसकी कीमत 62 हजार 700 रुपए बताई जा रही है।

पुलिस नशे के खिलाफ चला रही है अभियान

सीएसपी चंद्रा ने बताया कि दुर्ग पुलिस ने मादक पदार्थों के अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चला रही है। उनके खिलाफ लागातार कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार गांजा, शराब, ब्राउन शुगर और नशे जुड़ी सभी अवैध चीजों की धरपकड़ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular