Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या... रेलवे क्रॉसिंग के पास...

CG: पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या… रेलवे क्रॉसिंग के पास ईंट-पत्थर से कुचलकर उतारा मौत के घाट

दुर्ग: जिले में कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने पहले से प्लानिंग के तहत युवक को देर शाम रेलवे क्रॉसिंग के पास रोका। उसके बाद ईंट, पत्थर से उसके ऊपर इतना वार किया कि उसकी मौत हो गई। दुर्ग पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दुर्ग कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार देर शाम बघेरा रेलवे क्रॉसिंग के पास की है। यहां बेलदार पारा हनुमान मंदिर के पास बघेरा निवासी रॉकी देशमुख (24 साल) को पुरानी रंजिश के चलते कुछ आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने पहले तो रॉकी को रोका और उसके साथ गालीगलौज शुरू कर दी।

घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती कोतवाली पुलिस।

घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती कोतवाली पुलिस।

जब रॉकी ने उनका विरोध किया, तो उन्होंने उसे जान से मारने की बात कहते हुए पास पड़े ईंट और पत्थर से उसके ऊपर कई वार किए। इससे रॉकी लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। काफी मात्रा में खून बह जाने से और गंभीर चोट आने से उसकी वहीं पर मौत हो गई। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दुर्ग सीएसपी मणिशंकर चंद्रा ने बताया कि उन्होंने आरोपियों और मृतक की पहचान के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की। मृतक की पहचान होने के बाद आरोपी की पहचान करने में पुलिस को आसानी हो गई है। पुलिस का कहना है कि उन्हें घटनास्थल पर लाठी डंडे भी पड़े मिले हैं। इससे साफ है कि आरोपी युवक की हत्या की प्लानिंग से आए थे। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular