Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छोटे भाई का कुल्हाड़ी से सिर काटा... जमीन को लेकर पुराना...

CG: छोटे भाई का कुल्हाड़ी से सिर काटा… जमीन को लेकर पुराना विवाद था, फिर झगड़ा हुआ तो कर दी हत्या; आरोपी गिरफ्तार

इस तरह से खेत में पड़ा था युवक का शव। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

इस तरह से खेत में पड़ा था युवक का शव। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

RAIGARH: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बड़े भाई ने छोटे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया है। दोनों के बीच जमीन को लेकर पुराना विवाद था। जिसके बाद फिर विवाद हुआ तो आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला कर युवक को मार दिया है। मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है।

नरकालो निवासी धीरसाय राठिया(41) अपने परिवार के साथ रहता था। वह घर का खर्चा चलाने के लिए खेती किसानी करता था। बताया जा रहा है कि पुश्तैनी जमीन को लेकर उसका अपने छोटे भाई अमीर साय राठिया(40) से विवाद चल रहा था।

दोनों के बीच कई बार विवाद हो चुका था। परिजनों ने कई बार दोनों के बीच समझौता कराया था, लेकिन बार-बार उनके बीच झगड़ा हुआ करता था। इस बीच गुरुवार को अमीर साय राठिया अपने खेत में काम करने पहुंचा था। वहां वो दोपहर के समय काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक से उसका बड़ा भाई धीरसाय राठिया वहां पहुंच गया।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

खेत में जाकर मारा

बताया गया है कि खेत में जैसे ही धीरसाय पहुंचा। वह अमीर साय से विवाद करने लग गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पास में रखे कुल्हाड़ी से धीरसाय ने अमीर साय को सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद वहां से वह भाग निकला था।

घटना के कुछ देर बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने अमीर साय का शव देखा। जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ शुरू की गई, पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक का उसके बड़े भाई से विवाद चल रहा था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद वह गांव में ही छिपा हुआ था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद वह गांव में ही छिपा हुआ था।

आरोपी गिरफ्तार

यह पता चलने के बाद पुलिस ने तुरंत उसके बड़े भाई को हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जानकारी शुक्रवार को सामने आ सकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular