Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मामूली विवाद पर युवकों ने चलाए लात-घूंसे... आधा दर्जन युवकों ने...

CG: मामूली विवाद पर युवकों ने चलाए लात-घूंसे… आधा दर्जन युवकों ने एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारा, घायल युवक ने भागकर बचाई जान

BILASPUR: बिलासपुर में शुक्रवार को आधा दर्जन युवकों ने मिलकर एक युवक की लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। युवकों ने पहले उसे घेर लिया और हाथ-मुक्के चलाए। फिर दौड़ा-दौड़ाकर उसकी पिटाई करते रहे। घायल युवक ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। युवक की पिटाई करते हुए किसी सख्श ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, घायल युवक ने इस घटना की शिकायत पुलिस से नहीं की है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

घटना शिव टाकीज चौक के पास की है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम कुछ युवक मिलकर एक युवक की सरेराह पिटाई कर रहे थे। देखते ही देखते वहां आधा दर्जन से अधिक युवकों की भीड़ आ गई, जिन्होंने युवक को घेर लिया और लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। इस दौरान युवक इधर-उधर भाग कर बचने का प्रयास करता रहा। वहीं, युवक दौड़ा-दौड़ाकर उस पर लात-घूंसे और हाथ-मुक्के चलाते रहे।

युवकों ने बीच सड़क में घेर कर की मारपीट।

युवकों ने बीच सड़क में घेर कर की मारपीट।

राहगीर ने बनाया वीडियो, अब सोशल मीडिया में वायरल
जिस समय युवक बीच सड़क में मारपीट कर रहे थे। तब वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान किसी राहगीर ने पिटाई का वीडियो बना लिया। युवकों की खुलेआम दबंगई और पुलिसिया व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जिसे अब लोग भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल कर रहे हैं।

भाजपा ने कानून व्यवस्था को बनाया था मुद्दा
बिलासपुर में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने कानून व्यवस्था व गुंडागर्दी को मुद्दा बनाया था। शहर विधायक अमर अग्रवाल ने चुनाव जीतने के बाद 15 दिन के भीतर शहर को अपराधियों से मुक्त करने का दावा किया था। लेकिन, इसके बाद भी चाकूबाजी और गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रहा है।

टीआई बोले- नहीं मिली है कोई शिकायत
वायरल वीडियो सामने आने के बाद सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उत्तम साहू ने कहा कि उन्हें मारपीट और गुंडागर्दी करने की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी पक्ष ने शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular