Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में 6 लाख की ठगी.. 3...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में 6 लाख की ठगी.. 3 साल में करोड़ों रुपए का मुनाफा दिलाने का वादा किया, फिर दिया धोखा और मारपीट भी की; 6 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में बिटकॉइन के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। 6 आरोपियों ने एक शख्स को बिटकॉइन खरीदने के लिए कहा था। वादा किया था कि इससे 3 साल में ही पैसे करोड़ों रुपए में बदल जाएंगे। आपको काफी मुनाफा होगा। मगर ऐसा हुआ नहीं और पीड़िता ने वापस पैसे की मांग कर डाली। जिसके बाद आरोपियों ने उसे पीट भी दिया है। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में 4 अगस्त को कुटरा गांव निवासी मनोज कुमार आरले ने शिकायत की थी। उसने अपनी शिकायत में बताया था कि श्रीकांत आशिकर (30) समेत 6 लोगों ने उससे मुलाकात की थी। मुलाकात में उन्होंने बिटकॉइन खरीद लेने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि यदि तुम इसे खरीद लेते हो तो तुम्हें 3 साल में करीब 6 से 7 करोड़ रुपए मिलेंगे। हां इसके लिए पहले आपको 6 लाख रुपए कैश देना होगा।

ये सुनने के बाद मनोज इनके झांसे में आ गया था। उसने इनके कहे अनुसार 6 लाख रुपए भी दे दिए। मगर काफी समय बीत जाने के बाद भी मनोज का कुछ फायदा नहीं हुआ। आरोपियों ने उससे संपर्क करना भी छोड़ दिया। इस पर मनोज ने इनसे पैसे भी वापस मांगे।

पैसे वापस मांगने मनोज उनके पास गया था। मगर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद अब मनोज ने मामले की शिकायत थाने में की थी। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने श्रीकांत आशिकर, चंद्रकांत आशिकर, रंजीत माथुर , गनपत साहू, पुरुषोत्तम दास , लालचंद साहू को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular