Saturday, October 26, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : 12वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काट...

Chhattisgarh : 12वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, कुल्हाड़ी से काट डाला, सिर पर किया गया कई वार; घर पहुंची छोटी बहन ने देखी लाश

खैरागढ़: जिले में शुक्रवार दोपहर एक 18 साल के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि छात्र के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर मौत के घाट उतारा गया है। वारदात के वक्त माता-पिता और बड़ी बहन मजदूरी करने गए थे। पूरा मामला छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीह कला का है।

मिली जानकारी के मुताबिक देवप्रकाश वर्मा (18) अपने घर पर अकेले था, उसके माता-पिता बाहर काम पर चले गए थे। घर में 2 बहनों में एक बड़ी बहन मधु मनरेगा में हाजिरी दिलवाने गई थी, जबकि 14 वर्षीय छोटी बहन नहाने गई थी।

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर एक 18 साल के छात्र की बेरहमी से हत्या

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ जिले में शुक्रवार दोपहर एक 18 साल के छात्र की बेरहमी से हत्या

घर में देवप्रकाश वर्मा मरा पड़ा था

बताया जा रहा है कि जब छोटी बहन घर पहुंची तो देवप्रकाश वर्मा मरा पड़ा था। छोटी बहन ने वारदात की सूचना तत्काल आसपास के लोगों को दी। इसके बाद पिता ने घर आकर हत्या की खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया।

12वीं के छात्र की कुल्हाड़ी से हत्या।

किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी

पिता ने बताया कि बेटा 12वीं की परीक्षा दिया है। किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। देवप्रकाश वर्मा पढ़ने लिखने में भी अच्छा था, लेकिन किसी ने उसे मार डाला। पिता ने पुलिस से जांच कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम।

हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक की टीम।

खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद

खैरागढ़ SDOP लालचंद महाले ने बताया कि हत्या की गई है। अज्ञात आरोपियों को खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। शव के पास से खून से सनी कुल्हाड़ी बरामद की गई है।

हत्या के बाद ग्रामीणों की लगी भीड़।

हत्या के बाद ग्रामीणों की लगी भीड़।

फॉरेंसिक टीम जुटा रही सबूत

खैरागढ़ SDOP ने कहा कि फॉरेंसिक टीम एक-एक सबूत जुटा रही है। खून से सने कुल्हाड़ी में आरोपी के फिंगर प्रिंट मिल सकते हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular