Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : चूहा मार दवा खाकर 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड,...

Chhattisgarh : चूहा मार दवा खाकर 12वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, ओपन एग्जाम दे रही थी, परिजनों ने टीचर पर डांटने-मारने का लगाया आरोप

BILASPUR: बिलासपुर में 12वीं की छात्रा ने चूहा मार दवा खाकर खुदकुशी कर ली है। ओपन स्कूल का एग्जाम देकर घर आई, तो घर वालों की घटना की जानकारी दी। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि टीचर के डांटने और मारने के बाद छात्रा ने यह कदम उठाया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार, मूलता: तखतपुर के टिकरीपारा निवासी 18 वर्षीय कल्पना गंधर्व पुराना सरकंडा में माता चौरा के पास रहती थी। ओपन स्कूल का एग्जाम दे रही थी। 21 मार्च को वह एग्जाम देने के लिए राजेंद्र नगर हाई स्कूल गई थी, जहां उसका परीक्षा सेंटर था।

अस्पताल में दो दिन से भर्ती थी छात्रा।

अस्पताल में दो दिन से भर्ती थी छात्रा।

‘टीचर ने डांटा और मारा तो खा ली चूहा मार दवा’

परिजनों ने बताया कि, कल्पना परीक्षा देकर शाम करीब 5 बजे घर लौटी और रो रही थी। उसकी छोटी बहन ने रोने का कारण पूछा, तो उसने चूहा मार दवाई खाने की जानकारी दी। जिसके बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल लेकर गए।

2 दिन बाद इलाज के दौरान मौत

दो दिन तक उसकी हालत गंभीर बनी रही। जिस पर उसे प्रथम हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। वहां भी उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शनिवार को पुलिल ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।

छात्रा की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा की मौत की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा को थी सिकलिन की बीमारी

पुलिस की जांच और पूछताछ में यह भी पता चला है कि छात्रा को सिकलिन की बीमारी थी। जिस कारण वह परेशान रहती थी। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular