Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : रिवॉल्वर की नोक पर लूट करने वाला एक गिरफ्तार, शराब...

कोरबा : रिवॉल्वर की नोक पर लूट करने वाला एक गिरफ्तार, शराब दुकान के सीसीटीवी में कैद हुई थी वारदात, दो आरोपी अभी भी फरार

KORBA: कोरबा में कट्टे के नोक पर शराब दुकान में लूटपाट करने और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के मास्टरमाइंड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं फरार दो अन्य आरोपियों की पुलिस अभी भी तलाश कर रही है। लूटपाट करने वाले गिरोह के आरोपी ओडिशा और छत्तीसगढ़ बॉर्डर के रहने वाले हैं।

लूटपाट करने वाले तरूण दास (19 साल) साकिन जामपाली थाना भोंजेनगर जिला गंजाम (ओडिशा) निवासी को गिरफ्तार किया। फरार दो आरोपी करण (30 साल) साकिन कसीबहारा थाना, ए. शिनु (40 साल) साकिन आस्का थाना आस्का जिला गंजाम (ओडिशा) की तलाश की जा रही है ।

ये था पूरा मामला

दरअसल, कुछ दिनों पहले 12 मार्च को एक शराब दुकान में कट्टे के नोक पर लूटपाट और चोरी हुई थी। तीन आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरों की सारी करतूत शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

आरोपी के पास से बरामद चोरी के सामान

आरोपी के पास से बरामद चोरी के सामान

एक बोतल शराब देने की बात पर खोला था दुकान का शटर

बता दें कि लुटेरे शराब दुकान बंद करने के समय 10 बजे पहुंचे और गार्ड को शराब दिलाने को लेकर जिद कर रहे थे। एक बोतल शराब देने की बात कहते हुए शराब दुकान का शटर खोला। इसी दौरान अचानक से दो युवक और आए और कट्टे की नोक पर लाखों रुपए कैश, स्कैनर और मोबाइल को लेकर फरार हो गए थे। इसके अलावा महंगी शराब भी लूट के ले गए थे।

लूट का आरोपी तरूण दास

लूट का आरोपी तरूण दास

लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय था

लूट की वारदात के बाद पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में जुट गई थी। वहीं घटना स्थल के आसपास लगे इलाकों में सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया। पुलिस को फुटेज के आधार पर जानकारी मिली कि लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पतासाजी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

एक सूने मकान से जेवर और कैश की चोरी की थी

कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि शराब दुकान में हुई लूटपाट के मामले में एक गिरोह का पर्दाफाश हुआ। एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा हैं वही दो फरार हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उरगा थाना अंतर्गत बरपाली में भी एक सूने मकान पर ताला तोड़कर 3 लाख के जेवरात और कैश की चोरी की थी। इसके अलावा भी अन्य वारदात में शामिल हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular