Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : डूबने से 2 बच्चों की मौत, तालाब में नहाते समय...

Chhattisgarh : डूबने से 2 बच्चों की मौत, तालाब में नहाते समय गहराई का अंदाजा नहीं लगा सके, ग्रामीणों ने शव ढूंढकर निकाला बाहर

गरियाबंद: जिले में बुधवार को नहाने के दौरान तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 5 से 6 बच्चे नहाने गए थे। इसी दौरान बच्चे तालाब की गहराई का अंदाजा नहीं लगा पाए। जिस कारण डूब गए। घटना मैनपुर थाना क्षेत्र के धवलपुर ग्राम की है।

बताया जा रहा है कि यादव पारा के बच्चे पास के मछली पालन कर रहे पीर मोहब्बत के निजी तालाब में नहाने गए थे। खिलेंद्र यादव (11 वर्ष) और तुषार यादव (7 वर्ष) गहराई में घुसे, तो निकल नहीं पाए।

तालाब में बच्चों को ढूंढते ग्रामीण।

तालाब में बच्चों को ढूंढते ग्रामीण।

ग्रामीणों ने बाहर निकाला शव

साथ में नहा रहे बाकी बच्चे डर की वजह से बाहर निकले और ग्रामीणों को सूचना दी। तालाब गहरा होने के अलावा कीचड़ से पटा हुआ है। बच्चों के पैर भी कीचड़ में फंसे रहे। ग्रामीणों ने तालाब में ढूंढकर दोनों बच्चे के शव को बाहर निकाला।

तालाब के पास ग्रामीणों की लग गई भीड़।

तालाब के पास ग्रामीणों की लग गई भीड़।

गांव में पसरा मातम

मैनपुर थाना प्रभारी शिव हुर्रा ने बताया कि दो बच्चों की डूबने से मौत हुई है। बाकी बच्चे सुरक्षित है। पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular