Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाSurajpur News : दोस्त को बचाने नदी में कूदा स्टूडेंट डूबा, परीक्षा...

Surajpur News : दोस्त को बचाने नदी में कूदा स्टूडेंट डूबा, परीक्षा के बाद दोस्तों के साथ नहाने गया था 11वीं का छात्र, SDRF ने बरामद किया शव

Surajpur: सूरजपुर में बुधवार को 11वीं कक्षा के एक छात्र की रेण नदी के एनीकट में डूबने से मौत हो गई। वो परीक्षा देने के बाद अपने तीन दोस्तों के साथ नहाने गया था। दोस्त को डूबता देख वह उसे बचाने के लिए गहरे पानी में चला गया और खुद डूब गया।

सूरजपुर निवासी ओम साहू (17) स्वामी आत्मानंद स्कूल में परीक्षा देने सुबह घर से निकला था। उसकी परीक्षा 12.30 बजे खत्म हुई, तो दोस्तों के साथ नयनपुर में रेण नदी के एनीकट में नहाने चला गया। वहां चारों नहाने के लिए नदी में उतरे। उनका एक दोस्त गहराई में चला गया और डूबने लगा।

डूबे छात्र की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम।

डूबे छात्र की तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम।

दोस्त को लोगों ने निकाला बाहर

उसे बचाने के लिए ओम प्रकाश साहू गहरे पानी में चला गया। वह तैरना नहीं जानता था। इसलिए वह दोस्त के पास नहीं पहुंच सका और दूसरी दिशा में चला गया। ओम के दोस्तों ने शोर मचाया तो पास में नहा रहे लोगों ने डूब रहे एक दोस्त को बचा लिया, लेकिन ओम साहू को बाहर नहीं निकाल सके।

घटना की सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ की टीम ने 2 घंटे के रेस्क्यू के बाद छात्र के शव को बरामद कर लिया है। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है। उसके पिता विजय साहू पान दुकान चलाते हैं।

पहले भी हो चुकी है कई मौतें

सूरजपुर का नयनपुर एनीकट गहरा होने के कारण खतरनाक है। यहां पहले भी डूबने से कई लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बाद भी क्षेत्र को प्रतिबंधित नहीं किया गया है। लोग नहाने के लिए एनीकट पहुंच जाते हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular