Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में 2 मेडिकल स्टूडेंट की मौत, RIMS कॉलेज...

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में 2 मेडिकल स्टूडेंट की मौत, RIMS कॉलेज के थे छात्र, रॉन्ग साइड में घुसी तेज रफ्तार कार; 3 की हालत गंभीर

टक्कर के बाद पलट गई कार। - Dainik Bhaskar

टक्कर के बाद पलट गई कार।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बुधवार तड़के सुबह 6 बजे दो कारों के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में 2 मेडिकल स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि, रॉन्ग साइड चलाने के चलते हादसा हुआ है। दोनों कारों के पर परखच्चे उड़ गए। घटना मंदिर हसौद थाना की है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर से एक कार में सवार होकर दो मेडिकल स्टूडेंट गोढ़ी स्थित RIMS जा रहे थे। तेज रफ्तार में होने के चलते जिंदल मोड़ के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क पार कर रॉन्ग साइड पर चली गई। इस दौरान सामने से आ रही दूसरी कार से जा भिड़ी।

हादसे में दो मेडिकल स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में दो मेडिकल स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई।

दो मेडिकल स्टूडेंट की मौत

इस एक्सीडेंट में दोनों मेडिकल स्टूडेंट के सिर पर गंभीर चोटें आई। जिस कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। RIMS से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों का नाम स्मिथ पटेल और ऋषभ प्रसाद है। स्मिथ पीजी मेडिसिन में फर्स्ट ईयर में पढ़ रहा था। वहीं, ऋषभ प्रसाद एमबीबीएस इंटर्न का कोर्स कर रहा था। हालांकि पुलिस ने इन नामों की पुष्टि अभी नहीं की है।

एक्सीडेंट में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।

एक्सीडेंट में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।

3 लोग गंभीर रूप से घायल

वहीं, हादसे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस मृतके के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular