Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : कवर्धा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, एक व्यक्ति...

Chhattisgarh : कवर्धा में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, एक व्यक्ति की हालत गंभीर, रायपुर के मेकाहारा रेफर; दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त

कबीरधाम: जिले में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे- 30 पर हुए भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे रायपुर रेफर कर दिया गया है। घटना पिपरिया थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पिपरिया थाना अंतर्गत इंदौरी के पास रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे- 30 पर शुक्रवार रात पुलिस को दुर्घटना की सूचना मिली। पुलिस ने बताया कि टीम वहां पहुंची, तो सड़क पर 3 लोग लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। पास में ही 2 बाइक गिरी हुई थी।

भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

हादसे में 2 लोगों ने तोड़ा दम

तीनों घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 2 लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान बाबूलाल (42) और अक्षयदास मानिकपुरी के रूप में हुई है। बाबूलाल ग्राम रहेंगी और अक्षय दास ग्राम खड़ौदा का रहने वाला था। वहीं अगरदास बंजारे नाम के व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर है, उसे रायपुर के मेकाहारा रेफर किया गया है।

मौके पर बाइक पड़ी हुई मिली।

मौके पर बाइक पड़ी हुई मिली।

घटना के वजह की जांच जारी

पिपरिया थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला ने बताया कि दुर्घटना कब और कैसे हुई, इसका पता नहीं चल सका है। घटना शुक्रवार रात 11 बजे की है। उन्होंने कहा कि घायल का बयान लेने पर पता चलेगा कि दोनों बाइक की आमने-सामने टक्कर हुई है या फिर किसी और गाड़ी ने इन्हें टक्कर मारी है।

दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

पुलिस ने दोनों व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की वजह जानने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular