Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : बंद पेट्रोल पंप में पीडीएस ट्रक ड्राइवर का शव मिला,...

Chhattisgarh : बंद पेट्रोल पंप में पीडीएस ट्रक ड्राइवर का शव मिला, चेहरे पर चोट के निशान, हत्या की आशंका; जेब से पर्स और मोबाइल गायब

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: पेंड्रा में बंद पड़े पेट्रोल पंप में शनिवार की सुबह एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। शव मिलने की सूचना पर पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंच आगे की कार्रवाई की गई। लाश को देखने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।

दरअसल, पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है। पेंड्रा-गौरेला मुख्य मार्ग में बंद पड़े एचपी पेट्रोल पंप में शनिवार सुबह कुछ लोगों ने एक शव देखा। मामले की सूचना पर पेंड्रा थाना प्रभारी नवीन बोरकर और पुलिस टीम मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कार्रवाई की।

पीडीएस का ट्रक ड्राइवर था मृतक

शव की शिनाख्त पेंड्रा आजाद चौक निवासी ओमप्रकाश जैतवार (40 साल) के रूप हुई जो पीडीएस का ट्रक ड्राइवर था। पुलिस ने शव की जांच की तो, मृतक के जेब से उसका पर्स और मोबाइल भी गायब मिला। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान के चलते हत्या किए जाने और मौत के पहले संघर्ष करने की आशंका भी जताई जा रही है।

पेट्रोल पंप से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर मृतक का घर

जिस जगह पर ट्रक ड्राइवर की लाश मिली है, वह पेट्रोल पंप काफी समय से बंद पड़ा है। जहां अक्सर शराबखोरी होते रहने की शिकायतें थी। बताया जा रहा है कि बंद पेट्रोल पंप के कारण यहां अक्सर ट्रक और दूसरे वाहन खड़े रहते थे। इसी पेट्रोल पंप से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर ही मृतक का घर भी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रक को मृतक ने खुद ही घटनास्थल पर खड़ा किया होगा।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट​​​​​ के बाद हत्या की वजह का खुलासा

पेंड्रा पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट​​​​​ के बाद ही मौत की असली वजह का खुलासा कर पाएगी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। जिस जगह पर ये घटना हुई है वह जिले का मुख्यमार्ग है और मेन रोड में इस प्रकार की घटना से पुलिस गश्त की पोल भी खुल गई है। वहीं मृतक के परिवार में मातम का माहौल पसरा रहा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular