Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: 27 साल के जवान बेटे ने दे दी जान.. जिम से...

Chhattisgarh: 27 साल के जवान बेटे ने दे दी जान.. जिम से लौटकर घरवालों के साथ खाया खाना फिर कमरे में जाकर लगा ली फांसी, घर वालों को लगा सो रहा है बेटा; बीमारी के कारण आत्महत्या करने की आशंका

Raipur: रायपुर में रविवार को एक युवक के खुदकुशी (suicide) का मामला सामने आया। महज 27 साल के युवक की लाश (Dead body) घर पर ही फंदे से लटकी मिली (found hanging)। शनिवार रात को जब युवक अपनी जिंदगी खत्म करने यह कदम उठा रहा था, घर वाले वहीं मौजूद थे। किसी को भनक न लगी। रविवार सुबह घर वालों का ध्यान गया और इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।

ये घटना रायपुर के डीडी नगर इलाके की है। महादेव घाट की सड़क पर बने मकान में रहने वाले युवक का नाम उमेश कुमार कुम्हार था। जवान बेटे की मौत से पूरा परिवार गमजदा है। घर वालों को युवक की खुदकुशी का कारण नहीं सूझ रहा। अब तक की जांच में किसी तरह का सुसाइड नोट (Suicide note) मिलने की बात भी सामने नहीं आई है।

जिम से लौटा था
उमेश,बीती रात करीब 9.30 बजे जिम से लौटा। उमेश ने पिता के कहने पर खाना खाया और अपने कमरे में चला गया। दरवाजा अंदर से बंद करने के बाद घरवालों को लगा कि उमेश सो गया। कुछ देर बाद बाकि के परिजन भी सोने के लिए अपने कमरों में चले गए। पुलिस ने छानबीन में पाया है कि उसी वक्त रात में युवक ने जान दे दी थी।

घर पर मौजूद नायलॉन की रस्सी से फंदा बनाकर उमेश ने सीलींग फैन के एंगल पर बांधा और इसी से लटककर सुसाइड कर लिया। सुबह जब काफी देर तक उमेश कमरे से बाहर नहीं आया तो घर वालों से उसे आवाज दी। कोई जवाब न मिलने पर दरवाजा पीटा मगर अंदर से कोई हलचल महसूस न होने पर घबराकर दरवाजा तोड़ा। सामने बेटे की लाश देख घर वाले स्तब्ध रह गए।

बीमार था उमेश
माना जा रहा है कि बीमारी की वजह से उमेश परेशान था, इसी की वजह से उसने ये कदम उठाया। उमेश के पिता पेशे से किसान हैं, बेटे का इलाज करवाने उसे मुंबई भी लेकर गए थे। मामले की जांच DD नगर थाने की पुलिस कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular