Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: अंतरराज्यीय चोर गिरोह पकड़ाया.. पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा; आरोपियों के पास...

Chhattisgarh: अंतरराज्यीय चोर गिरोह पकड़ाया.. पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा; आरोपियों के पास से ढाई लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात जब्त

Durg: दुर्ग पुलिस (Durg Police) ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह (interstate gang of thieves) को पकड़ने में सफलता पाई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से बड़ी मात्रा में सोने चांदी के जेवरात (gold silver jewelery) भी जब्त किया है। आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव से मिली जानकारी के मुताबिक एसीसीयू युनिट के नेतृत्व में कार्रवाई के दौरान उन्हें दो लोग संदिग्ध रूप से घूमते हुए मिले। पुलिस की टीम मुखबीर सूचना पर ग्रीन चौक दुर्ग पहुंची। दोनों संदिग्धों (suspects) को घेराबंदी (siege) कर पकड़ा। तलाशी लेने पर उनके पास से सोने चांदी के जेवरात बरामद (found) किया गया। संदिग्धों ने पूछताछ में अपना नाम सुरेश पटेल उर्फ पटलू (32 साल) निवासी पटेल पारा तोरवा बिलासपुर और पंकज पाण्डेय (32 साल) निवासी नीमचइनी लखमीपुरखीरी उत्तर प्रदेश बताया। उन्होंने बताया कि उन्होंने ओम नगर, थाना मोहन नगर दुर्ग के एक सूने मकान में चोरी की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज किया है।

ढाई लाख से अधिक के जेवरात जब्त
पुलिस ने आरोपियों के पास से सोना जड़ित कंगन, सोने का लाकेट, सोने की चेन, सोने की दो अंगूठी, 4 जोड़ी चांदी की पायल, 2 जोड़ी बिछिया, चांदी का कड़ा, टाइटन घड़ी और नगदी 300 रुपए सहित ढाई लाख रुपए का चोरी का सामान जब्त किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular