Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: शादीशुदा युवक ने गर्लफ्रेंड का रेप किया, हुई मौत.. पहले शराब...

Chhattisgarh: शादीशुदा युवक ने गर्लफ्रेंड का रेप किया, हुई मौत.. पहले शराब पिलाई, फिर बेहोश हुई तो किया दुष्कर्म; 2 आरोपी गिरफ्तार

Dantewada: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में शादीशुदा युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को शराब पिलाई। फिर बाइक में बैठाने की कोशिश की। इस दौरान जब युवती नीचे गिरकर बेहोश हो गई, तो मौके का फायदा उठाकर गर्लफ्रेंड का रेप कर दिया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मामला जिले के बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवती के परिजनों ने 25 दिसंबर को बचेली थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई की उनकी बेटी 24 दिसंबर की दोपहर 12 बजे से लापता थी। 25 दिसंबर की सुबह करीब 6:30 पर पढ़ापुर में मोबाइल टावर के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। जिसे अपोलो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके साथ दुष्कर्म और सिर में गहरी चोट आने से मौत होना पता चला। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।

कार्रवाई करते पुलिसकर्मी।

कार्रवाई करते पुलिसकर्मी।

मुखबिर से मिली थी सूचना

थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि, मुखबिर से सूचना मिली थी कि कड़मपाल के रहने वाले युवक बुधरु ओयामी (22) एवं बिजू राम ओयामी (20) युवती को अपनी बाइक में बिठाकर जंगल की तरफ लेकर जा रहे थे। जिसके बाद पुलिस फौरन इनके घर पहुंची। दोनों युवकों को हिरासत में लिया गया, और जब पूछताछ की गई तो मामले में टालमटोल किया। हालांकि थोड़ी देर बाद दोनों ने पूरा राज खोल दिया।

पहले से शादीशुदा था आरोपी

आरोपी युवक बुधरु ने पुलिस को बताया कि, वह पहले से ही शादीशुदा है। इलाके की रहने वाली 22 साल की युवती के साथ कई दिनों से संपर्क में था। 24 तारीख को मिलने बुलाया था। जब वह पहुंची तो फिर अपने एक दोस्त बीजू राम ओयामी के साथ उसे बाइक में बिठाकर जंगल की तरफ लेकर जा रहे थे। रास्ते में तीनों ने साथ बैठकर दारू पी। युवती नशे में इतनी चूर हो गई थी कि उसे कुछ होश नहीं था। जब उसे घर छोड़ने जाने के लिए बाइक में बिठाने की कोशिश की तो वह जमीन पर सिर के बल नीचे गिर गई और बेहोश हो गई थी।

इधर मौके का फायदा उठाकर बुधरु ने उसका रेप कर दिया। फिर दोनों उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया कि, रात भर बेहोशी की हालत में युवती उसी जगह पर पड़ी हुई थी। दूसरे दिन सुबह जब ग्रामीणों ने युवती को देखा तो उसे अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular