Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़ : शबरी नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, SDRF की टीम...

छत्तीसगढ़ : शबरी नदी में नहाने उतरा युवक डूबा, SDRF की टीम कर रही तलाश, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने राजनांदगांव से जगदलपुर आया था

जगदलपुर: छत्तीसगढ़-ओडिशा राज्य की सीमा पर स्थित शबरी नदी में एक युवक डूब गया है। युवक का नाम अभिषेक (27) है, जो राजनांदगांव का रहने वाला है। SDRF और गोराखोरों की टीम उसे ढूंढ रही है। पिछले 24 घंटे से युवक का कोई पता नहीं चल रहा है। युवक की खोजबीन जारी है। मामला बस्तर जिले के नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अभिषेक अपने कुछ दोस्तों के साथ बस्तर घूमने आया था। गुरुवार को सभी पहले चित्रकोट गए। यहां घूमने के बाद नगरनार की तरफ चले गए। इस इलाके से होकर बहने वाली शबरी नदी में नहाने का प्लान बनाया। गुरुवार की शाम एन्जॉय करने और नहाने नदी में उतरे। वहीं, अभिषेक एकाएक गहरे पानी में जाने से डूब गया।

जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लग गई।

जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटने लग गई।

अभी भी तलाश जारी

कुछ देर बाद उसके साथियों ने इलाके के ग्रामीणों और नगरनार पुलिस को इसको जानकारी दी। मौके पर पुलिस समेत SDRF की टीम पहुंची। वहीं, गुरुवार की शाम से युवक की तलाश की जा रही है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद हैं, जो युवक को ढूंढने मदद कर रहे है। खबर लिखे जाने तक खोजबीन जारी थी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular