Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : भीषण सड़क हादसा, 3 युवकों की मौत, बाइक ने चलती...

Chhattisgarh : भीषण सड़क हादसा, 3 युवकों की मौत, बाइक ने चलती ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर; शादी से लौट रहे थे तीनों

बस्तर: जिले में बाइक ने चलती ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। ये तीनों दंतेवाड़ा के रहने वाले थे, जो अपने किसी परिचित के घर शादी में शामिल होने के लिए जगदलपुर आए हुए थे। तीनों घर लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। मामला जिले के परपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मृतकों में मोहम्मद राशिद (40), मोहम्मद आरिफ (40), मोहम्मद रफीक (40) शामिल हैं। तीनों गुरुवार की शाम करीब 6 बजे बाइक से जगदलपुर आए थे। तीनों शादी में शामिल हुए, फिर देर रात बाइक से घर लौट रहे थे। इस बीच तीनों परपा थाना क्षेत्र के आरापुर तालाब के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार में बाइक सामने चल रहे ट्रैक्टर के पीछे जा घुसी।

बस्तर जिले में हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई है।

बस्तर जिले में हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई है।

मौके पर ही हुई तीनों युवकों की मौत

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक की रफ्तार काफी अधिक थी। टक्कर के बाद तीनों बाइक सवार दूर तक फेंका गए। सिर पर गंभीर चोट आने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। जिसके बाद तीनों के शवों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

हादसे की जानकारी मिलते ही तीनों मृतकों के परिजन भी रात में ही अस्पताल पहुंच गए थे। शुक्रवार को तीनों के शवों का पोस्टमॉर्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular