Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत.. सिर के...

Chhattisgarh: पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत.. सिर के उड़े चिथड़े, हादसे में 2 की हालत गंभीर घर लौटते वक्त हादसा, आरोपी फरार

Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक युवक के सिर के चिथड़े उड़ गए। जबकि, अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद आरोपी पिकअप चालाक भी मौके से फरार हो गया है। मामला जिले के आवापल्ली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मनोज आसम (22) अपने दो दोस्त नागेश पुनेम और सोयाम भीमा के साथ बुधवार की देर रात आवापल्ली से तिमापुर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच मुर्दोंडा गोठान के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक में सवार तीनों युवक काफी दूर जा गिरे। इनमें से एक युवक मनोज आसाम के सिर चकनाचूर हो गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जबकि बाइक में सवार अन्य 2 युवक नागेश पुनेम और सोयाम भीमा को गंभीर चोट आईं हैं। हादसे के बाद आरोपी पिकअप वाहन चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि, इस मार्ग से गुजर रहे लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे जवानों ने दोनों घायलों को बीजापुर जिला अस्पताल रेफर किया। साथ ही मृतक के शव को भी पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

आवापल्ली थाना प्रभारी राम नरेश गौतम ने बताया कि, मृतक मनोज आसम कोंडापल्ली का रहने वाला था। देर रात में हादसा हुआ है इसलिए आरोपी पिकअप चालक को पकड़ नहीं पाए। आस-पास के इलाके में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular